जानिए पिछले एक सप्ताह में वेस्ट जिले का क्या रहा हाल

जानिए पिछले एक सप्ताह में दिल्ली के वेस्ट जिले का क्या रहा हाल

नई दिल्ली, 03 अक्टूबर। पिछले सप्ताह की अगर वेस्ट जिले में क्राइम डायरी की बात करें तो अलग-अलग थाना इलाकों में चोरों का बोलबाला रहा. जबकि, कुछ इलाकों में ड्रग पेडलर की गिरफ्तारी के साथ-साथ रॉबर्स, स्नैचर और ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार किए गए हैं.

वहीं, दूसरी तरफ 10वीं के एक छात्र द्वारा आत्महत्या की घटना सामने आई थी. वेस्ट जिले में पिछले सप्ताह कोई संगीन या बड़ी वारदात तो नहीं हुई, जहां ख्याला थाना इलाके में एक छात्र द्वारा सुसाइड किए जाने की घटना सामने आई. वहीं दूसरी तरफ विकासपुरी थाने में घटना के 13 दिन बाद भी सोसायटी के गार्ड की मौत के मामले में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा. इसको लेकर उस गार्ड के परिजनों ने सोसायटी के बाहर धरना प्रदर्शन किया. पुलिस के प्रति नाराजगी भी जताई.

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

*अस्पताल के वार्ड में भर्ती युवती से बाथरूम में रेप, आरोपी मौके से गिरफ्तार*

दरअसल, 13 दिन पहले सोसायटी के गार्ड को कुछ कार सवार लड़कों ने टक्कर मार दी थी. यही नहीं गार्ड को 400 मीटर तक रोड पर घसीटते रहे, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. हालांकि, पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लेकिन अभी पुलिस के हाथ खाली है.

वहीं, पिछले सप्ताह तिलक नगर के महावीर नगर इलाके में सरेशाम चोरों ने घर में लाखों की चोरी की. दूसरी तरफ पंजाबी बाग इलाके में चोरों ने एक मंदिर पर धावा बोलकर दानपात्र से पैसे चुरा ले गए. इसके अलावा तिलक नगर थाना पुलिस ने दो ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद किए हैं.

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

शर्मनाक : चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से किया दुष्कर्म…..