*अस्पताल के वार्ड में भर्ती युवती से बाथरूम में रेप, आरोपी मौके से गिरफ्तार*

*अस्पताल के वार्ड में भर्ती युवती से बाथरूम में रेप, आरोपी मौके से गिरफ्तार*

अलीगढ़, 02 अक्टूबर। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में गुरुवार देर रात वार्ड में भर्ती एक युवती के साथ मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती के बेड से गायब मिलने पर जब उसकी तलाश की गई तो वह बाथरूम के बाहर रोती हुई मिली।

पीड़ित युवती की शिकायत के बाद सुरक्षा कर्मियों ने आरोपी युवक को मौके से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने रात में ही दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

फरीदाबाद निवासी एक युवती को आरपीएफ द्वारा 18 जुलाई को ट्रेन हादसे में घायल हो जाने पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। रात डॉक्टर मेडिकल कॉलेज का इमरजेंसी में राउंड ले रहे थे। इसी दौरान पता चला कि युवती बेड से लापता है।

बाथरूम में रोती-बिलखती मिली पीड़िता : उन्होंने इस बाबत वार्ड में तैनात डॉक्टरों से पूछा, लेकिन वो कोई जवाब नहीं दे पाए। ऐसे में मेडिकल कॉलेज में तैनात सुरक्षा कर्मियों की मदद ली गई और युवती को तलाश किया गया। कुछ समय बाद युवती पहली मंजिल पर बने बाथरूम से रोती-बिलखती बाहर आ रही थी।

जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि एक युवक उसको बहला फुसलाकर बेड से उठाकर ले गया और बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतने में ही आरोपी युवक बाथरूम से बाहर निकल आया। युवती ने उसकी पहचान की तो सुरक्षा कर्मियों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।