टीवी अभिनेत्री लीना जुमानी ने बताया कि किस फैसले ने उनकी जिंदगी बदल दी

टीवी अभिनेत्री लीना जुमानी ने बताया कि किस फैसले ने उनकी जिंदगी बदल दी

मुंबई, 03 अक्टूबर। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री लीना जुमानी ने अपने एक फैसले पर खुलकर बात की, जो उनके लिए जीवन बदलने वाला साबित हुआ। कम उम्र में स्टॉक मार्केट में काम करना शुरू करने वाली लीना बालाजी टेलीफिल्म्स के एक फोन कॉल को याद करती हैं जिसने उनकी जिंदगी बदल दी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट

*अस्पताल के वार्ड में भर्ती युवती से बाथरूम में रेप, आरोपी मौके से गिरफ्तार*

उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, मैं केवल 16 वर्ष की थी जब मुझे गुजराती फिल्म उद्योग में एक अवसर की पेशकश की गई थी। हालांकि, वहां मेरी संक्षिप्त यात्रा के बाद, मैंने स्टॉक मार्केट में काम करना शुरू कर दिया। मैं अपने परिवार का ज्यादा से ज्यादा समर्थन करना चाहती थी। जैसा मैं कर सकती थी और मुझे एमसीएक्स में वास्तव में एक अच्छी भूमिका मिली, इसलिए मैंने इसे लिया। लेकिन मेरा जुनून अभिनय में बना रहा।

कुछ वर्षों के बाद, मैंने एक शो के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ अपनी तस्वीरें बेतरतीब ढंग से साझा कीं और मुझे नहीं लगता था कि मैं इसे प्राप्त कर पाऊंगी। लेकिन भगवान की कृपा से, मुझे चुना गया और मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया गया। यह निर्णय मेरे लिए जीवन-परिवर्तक साबित हुआ और मुझे कहना होगा कि मुझे एक अभिनेता के रूप में काम करना पसंद है।वर्कफ्रंट पर, लीना वर्तमान में जी टीवी के डेली सोप कुमकुम भाग्य में दिखाई दे रही है जहां वह तनु की भूमिका निभा रही है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट

शर्मनाक : चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से किया दुष्कर्म…..