समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की…

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की…

किसान-नौजवान-पटेल यात्रा गुरूवार को बलरामपुर से गोण्डा पहुंची…

लखनऊ 2 सितम्बर। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की किसान-नौजवान-पटेल यात्रा गुरूवार को बलरामपुर से गोण्डा पहुंची। रास्ते में यात्रा को सपा नेताओं-कार्यकर्ताओं व आम लोगों ने जोरदार स्वागत किया।
यात्रा का गालिबपुर में डाॅ0 एहसान, सलाउद्दीन चौधरी ने गोविन्द शिल्पकार उतरौला विधानसभा के आसाम रोड चौराहा पर पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी, पेहर बाजार में पूर्व विधायक जयराम पासवान ने सैकड़ों समर्थकों के साथ स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री डाॅ0 एस.पी. यादव, जिलाध्यक्ष परशुराम वर्मा समेत अन्य नेता और पदाधिकारी मौजूद रहें। गोण्डा जिले में यात्रा का जिलाध्यक्ष आनंद स्वरूप यादव, पूर्व मंत्री स्वर्गीय पण्डित सिंह के भतीजे सूरज सिंह ने सैकड़ों नेताओं के साथ स्वागत किया।
इस अवसर पर नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि आज खेती करने वाले लोग जितना परेशान है उतना कभी परेशान नहीं हुए। भाजपा ने किसानों को बर्बाद कर दिया। देश के किसान केन्द्र सरकार से एमएसपी की गारन्टी की मांग कर रहें हैं लेकिन सरकार कोई सुनवाई नहीं कर रही है। भाजपा सरकार में किसानों के किसी फसल का सही मूल्य नहीं मिल रहा हैं गन्ना किसानों का हजारों करोड़ रूपया बकाया है। किसान फसल की मांग करता है, तो भाजपा सरकार लाठियां चलवाती हैं भाजपा की गलत नीतियों से मंहगाई, बेरोजगारी बढ़ गयी है। जनता भाजपा को हटाने के लिए चुनाव का इंतजार कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…