विधायक की शर्मनाक हरकत…

विधायक की शर्मनाक हरकत…

ट्रेन में बिना कपड़ों के घूमते आए नजर, टोकने पर दी गालियां…

पटना/बिहार: विवादों में रहने वाले जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल की हरकत से एक बार फिर चर्चा का बाजार गर्म है।गोपालपुर से जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल की शर्मनाक हरकत की न सिर्फ राजनीतिक गलियारों में बल्कि आम लोगों में भी चर्चा हो रही है।

दरअसल, विधायक राजेंद्र नगर से नई दिल्ली के लिए शुरू हुई नई तेजस राजधानी एक्सप्रेस की बोगी में सिर्फ अंडर गारमेंट्स पहनकर घूमते देखे गए।वहीं, जब इस पर परिवार के साथ सफर कर रहे दूसरे यात्रियों ने आपत्ति जताई तो गोपाल मंडल ने न सिर्फ उन यात्रियों को डराया धमकाया बल्कि गालियां देते हुए जान से मारने तक की धमकी दे डाली।

बता दें कि गुरुवार की रात पटना से नई दिल्ली जा रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A1 कोच में भागलपुर जिला के गोपालपुर से विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल यात्रा कर रहे थे।इस दौरान जब ट्रेन पटना से चली तो विधायक गोपाल मंडल अपने कपड़े उतार कर सिर्फ गंजी और अंडर पेंट में नजर आए और इसी हालत में बोगियों में टहलने लगे।

वहीं, इस दरमियान कंपार्टमेंट में परिवार के साथ यात्रा कर रहे दूसरे यात्रियों ने जब इस स्थिति का विरोध जताते हुए टोका टाकी की तो विधायक रौब में आ गए और दोनों ओर से कहासुनी होने लगी,इस पर विधायक गोपाल मंडल ने जमकर हंगामा मचाया और सह यात्रियों को अपशब्द और गालियां देते हुए धमकी देनी शुरू कर दी।

इधर, चलती ट्रेन में हुए इस हंगामे के बाद जब ट्रेन दिलदारनगर स्टेशन पार कर गई तब उसी बोगी में यात्रा कर रहे जहानाबाद के प्रह्लाद पासवान ने शिकायत दर्ज कराई। पासवान ने बताया कि वे अपने स्वजनों के साथ उसी कोच में सवार थे जिस कोच में गोपाल मंडल अपने साथियों के साथ यात्रा कर रहे थे।

विधायक गोपाल मंडल और आपत्ति दर्ज करने वाले प्रह्लाद पासवान दोनों का टिकट पटना से नई दिल्ली का था। मामला बढ़ने के बाद टीटी ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया और प्रह्लाद पासवान को दूसरी बोगी में शिफ्ट कर दिया लेकिन प्रह्लाद पासवान इस पूरे वाक्य से हतप्रभ हो गए, उनका कहना था कि विधायक गोपाल मंडल ने ना सिर्फ अपनी गरिमा को तार-तार किया बल्कि जनप्रतिनिधि होने के नाते उनका आचरण भी सही नहीं था।

हालांकि बाद में न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए गोपाल मंडल ने कहा, “वास्तविक में हम चड्ढी-बनियान में थे। क्योंकि जैसे ही ट्रेन में चढ़े, मेरा पेट खराब हो गया। मैं जो बोलता हूं सच बोलता हूं। झूठ में बोलता नहीं हूं। झूठ बोलने से मुझे फांसी नहीं लग जाएगा।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रहलाद ने विधायक के खिलाफ इस मामले में किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं की है। जिसके बाद ट्रेन वहां से आगे लिए निकल गई।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…