भाजपा सरकार ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाईं- इंदल कुमार रावत…

भाजपा सरकार ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाईं- इंदल कुमार रावत…

स्व. जनेश्वर मिश्रा की जयंती पर सपाइयों ने निकाली साइकिल यात्रा…

मलिहाबाद (लखनऊ)। सपा अध्यक्ष/पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वान पर समाजवादी आंदोलन के वरिष्ठ नेता स्व. जनेश्वर मिश्र की जयंती के अवसर पर मलिहाबाद के मुजासा स्थित सपा के जनसम्पर्क कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में जनेश्वर मिश्र के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि देने के बाद पूर्व विधायक इंदल कुमार रावत व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राजबाला रावत के नेतृत्व में साईकिल यात्रा का शुभारंभ किया गया जो काकोरी स्थित शहीद स्मारक पर जाकर संपन्न हुई।
विधायक इंदल कुमार रावत ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हर तरफ महंगाई और बेरोजगारी की तबाही ही दिख रही है‌। भाजपा सरकार ने समय और संसाधन का दुरूपयोग करके लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई हैं। उन्होने कहा कि भाजपा ने राजनीति की गरिमा को बहुत क्षति पहुंचाई है। झूठ और पाखण्ड के सहारे उसने वैचारिक प्रदूषण फैलाया है। बुनियादी मुद्दों से मुंह चुराकर जनता को बरगलाने का काम हो रहा है। विकास के नाम पर भाजपा सरकार ने कोई काम नही किया। प्रदेश सरकार ने समाजवादी पार्टी के कामों को ही अपना काम बताकर अपने दिन बिताए है। ऐसी कोई सरकार नहीं दिखी है जिसके समय उत्तर प्रदेश प्रगति की ओर बढ़ने के बजाय उल्टी दिशा में पिछड़ता गया हो।
समाजवादी पार्टी ने साइकिल यात्रा के माध्यम से अन्याय के खिलाफ पूरे प्रदेश में समाजवादियों ने आवाज उठाई है। साइकिल यात्रा का उद्देश्य सांसद मोहम्मद आजम खां को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल में रखने, चरम पर अपराध और भ्रष्टाचार, बेलगाम मंहगाई, किसानों पर लगाये गए तीन काले कृषि कानूनों की मार, बेरोजगारी से बेहाल नौजवान, महिला उत्पीड़न, आरक्षण पर संघी प्रहार, जिला पंचायत में धांधली के कारण लोकतंत्र पर खतरा और चैपट स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण कोरोना से हुई मौतों के खिलाफ जनरोष दर्ज करना है।
इस मौके पर पूर्व विधायक इंदल कुमार रावत, चैयरमैन प्रतिनिधि अहसन अजीज खान पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राजबाला रावत, डॉ0 मोहनलाल पासी, सोनिष मौर्या, फिरोज खान उर्फ शन्नू, अमान खान, यू. स. नगर अध्यक्ष शहज़ाद खान, यू. स. नगर उपाध्यक्ष अब्दुल मुईद सहित सैकड़ों की संख्या में सपाई साईकिल यात्रा में उपस्थित रहे।

पत्रकार अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट, , ,