हिस्ट्रीशीटर ने शादी के 29 साल बाद पत्नी को दिया तीन तलाक…

हिस्ट्रीशीटर ने शादी के 29 साल बाद पत्नी को दिया तीन तलाक…

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी में पिलखुवा थाने के हिस्ट्रीशीटर द्वारा शादी के 29 साल बाद पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। मसूरी थाना क्षेत्र की ताज कॉलोनी में रहने वाली अफसाना ने पति व जेठ के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पीड़िता का आरोप है कि जेठ मारपीट करने व तलाक देने के लिए पति को उकसाता है। तीन तलाक देने के बाद भी पति उसे हत्या की धमकी दे रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मसूरी की ताज कॉलोनी निवासी अफसाना का कहना है कि उनका निकाह जून 1992 में पिलखुवा के गांव आजमपुर दहपा निवासी फरियाद के साथ हुआ था। निकाह के बाद उसने तीन बेटी व चार बेटों को जन्म दिया। एक बेटे व एक बेटी की शादी हो चुकी है।

अफसाना का कहना है कि उसका पति आपराधिक प्रवृत्ति का है, जो पूर्व में विभिन्न मामलों में जेल जा चुका है। पति फरियाद छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई-झगड़ा और मारपीट करता है और जेठ सरफराज मारपीट व उसका घर बिगाड़ने के लिए पति को उकसाता है।

पीड़िता का कहना है कि गत दो जून को जेठ के षड्यंत्र के मुताबिक पति ने उसके साथ मारपीट की। पता लगने पर उसका भाई आस मोहम्मद व परिवार के अन्य लोग आए। आरोप है सभी के सामने पति ने तीन बार तलाक बोलकर उससे नाता तोड़ लिया।

पीड़िता का कहना है कि तीन तलाक के बाद भी पति उसे हत्या की धमकी दे रहा है। पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की बात कह रहा है। पीड़िता ने मसूरी थाने में तहरीर देकर हिस्ट्रीशीटर पति से जानमाल की सुरक्षा व कार्रवाई की गुहार लगाई। एसएचओ शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि आरोपी पति व जेठ के खिलाफ तीन तलाक व धमकी का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…