*पहले इलाज न करने पर डॉक्टर को चाकू मारा*

*पहले इलाज न करने पर डॉक्टर को चाकू मारा*

*दादरी।* दादरी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे रोड पर शनिवार को दांतों के डॉक्टर पर चाकू से हमला करने का मामला सामने में आया है। मरीज ने पहले इलाज न करने पर डॉक्टर पर चाकू से वार किया। पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दादरी की टीचर्स कॉलोनी में रहने वाले अजय घोष दंत चिकित्सक हैं। कस्बे के रेलवे रोड पर उनका क्लीनिक है। शनिवार को चिकित्सक क्लीनिक पर मरीज देख रहे थे। इसी दौरान छौलस गांव का युवक वहां पहुंचा और चिकित्सक से दाढ़ में मसाला भरने को कहने लगा। चिकित्सक ने क्रमानुसार उपचार करने की बात कही मगर युवक तुरंत उपचार के लिए जबरदस्ती करने लगा।

चिकित्सक ने बगैर क्रम के उपचार देने से इनकार कर दिया तो युवक ने चिकित्सक पर चाकू से हमला कर दिया। चिकित्सक को गर्दन और पेट में चाकू लगे हैं। उनको उपचार के लिए कस्बे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक की हालत नाजुक बनी हुई है। एसीपी ग्रेटर नोएडा थ्रर्ड ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

तीन दिन पहले एक चिकित्सक पर फायरिंग हुई थी : दादरी एरिया में मरीजों द्वारा डॉक्टर पर हमला करने का तीन दिन में दूसरा मामला सामने आया। तीन दिन पहले दादूपुर गांव में डॉक्टर राजाराम पर फूलपुर गांव के परमीत ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली चिकित्सक के पास से गुजर गई थी। पुलिस ने इस मामले में परमीत और उसके साथी राहुल को गिरफ्तार किया था।