सिद्धार्थ शुक्‍ला के नए शो से पहले ऑल्‍ट बालाजी पर…

सिद्धार्थ शुक्‍ला के नए शो से पहले ऑल्‍ट बालाजी पर…

भड़के शहनाज के फैंस, कहा- माफी मांगो…

 

मुंबई, 22 मई। ‘बिग बॉस’ में एंट्री करने के बाद से शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला अपनी दोस्‍ती और रोमांस की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ना सिर्फ म्‍यूजिक वीडियोज, ऐडवर्टाइजमेंट्स की शूटिंग और साथ में टाइम स्‍पेंड करना बल्कि वे एक-दूसरे के वेंचर्स को प्रमोट करते भी नजर आते हैं। इस बीच शहनाज के फैंस वीडियो स्‍ट्रीमिंग प्‍लैटफॉर्म ऑल्‍ट बालाजी पर भड़क गए हैं जिसने ऐक्‍ट्रेस से जुड़े एक आपत्तिजनक पोस्‍ट को लाइक किया है।

 

दरअसल, ऑल्‍ट बालाजी ने एक ऐसे ट्वीट को लाइक किया जिसमें शहनाज की तस्‍वीरों के जरिए उन्‍हें ट्रोल किया गया। इसे देखकर लग रहा है कि उन्‍हें चिढ़ाने की कोशिश की जा रही है क्‍योंकि सिद्धार्थ अपनी सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्‍यूटिफुल सीजन 3’ के गाने ‘मेरे लिए’ में ऐक्‍ट्रेस सोनिया राठी के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। बता दें, ‘ब्रोकेन बट ब्‍यूटिफुल सीजन 3’ ऑल्‍ट बालाजी पर ही स्‍ट्रीम हो रही है।

 

ऑल्‍ट बालाजी के लाइक किए गए ट्वीट का स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए फैंस ने माफी मांगने की मांग की। हालांकि, अब ट्वीट को अनलाइक कर दिया गया है लेकिन लोगों का गुस्‍सा शांत नहीं हो रहा है। तमाम यूजर्स ने ऐप को अनइंस्‍टॉल कर दिया है। कुछ ने तो इसे लो रेटिंग दे दी है और प्‍ले स्‍टोर पर नेगेटिव रिव्‍यूज दे रहे हैं।

 

फैंस इसे घिनौना, अपमानजनक और निराश करने वाला बता रहे हैं। उनका कहना है कि जब तक माफी नहीं मांगी जाएगी, वे हैशटैग को ट्रेंड कराते रहेंगे। शहनाज ने खुद ‘ब्रोकेन बट ब्‍यूटिफुल 3’ को प्रमोट किया था, ऐसे में फैंस प्‍लैटफॉर्म से नाखुश हैं।

 

बता दें, सिद्धार्थ शुक्‍ला स्‍टारर सीरीज 29 मई को रिलीज हो रही है। इसमें सिद्धार्थ और सोनिया के कैरक्‍टर्स में उतार-चढ़ाव होता है जो कि एक प्‍ले में काम करने के दौरान प्‍यार में पड़ जाते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….