एक्टर राहुल वोहरा का एक और वीडियो सामने आया…

एक्टर राहुल वोहरा का एक और वीडियो सामने आया…

ऑक्सीजन है नहीं खाली मास्क लगाकर चले गए डॉक्टर्स…

पत्नी ने मांगा इंसाफ…

 

नई दिल्ली, 11 मई। यूट्यूबर और एक्टर राहुल वोहरा का बीते दिन कोरोना से निधन हो गया। राहुल की पत्नी ज्योति तिवारी अभी इस सदमे से उबरीं नहीं हैं। ज्योति तिवारी ने अपने पति के लिए इंसाफ की मांग की है। ज्योति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी बात कही, ज्योति ने राहुल का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो अस्पताल की लापरवाही के बारे में बता रहे हैं।

 

वीडियो में राहुल वोहरा कहते नजर आ रहे है कि इसकी ऑक्सीजन मास्क की बहुत कीमत है आज के टाइम में, बिना इसके मरीज छटपटा जाता है, इसके बाद वो मास्क फिर से लगाते हैं और फिर हटा कर कहते है इसमें कुछ नहीं आ रहा है।

 

वीडियो में राहुल कहते हैं, ‘अटेंडेंट आई थी मैंने उसे बोला तो वो बोली कि एक बोतल होती है उससे इसमें पानी आ जा रहा है। इसके बाद वो चले जाते हैं। फिर उनको आवाजें लगाओ, आते ही नहीं हैं। एक-डेढ़ घंटे बाद आते हैं तब तक मैनेज करो। पानी छिड़कों इसको लगाओ। किसी को बोलो तो बोल रहे कि एक मिनट में आ रहे और आते ही नहीं हैं. मैं इस खाली मास्क का क्या करूं.’ ।

 

ज्योति ने आगे लिखा- हर राहुल के लिए न्याय, मेरा राहुल चला गया, ये सबको पता है पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल दिल्ली, इस तरह से इलाज किया जाता है वहां, उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया नहीं जाना चाहिए।

 

बता दें कि कोरोना जांच में पॉजिटिव आने के बाद से ही राहुल की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी, इसी के चलते उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखी थी, उन्होंने लिखा, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा।’ एक पेशेंट के तौर पर उन्होंने अपनी डिटेल्स इस पोस्ट में साझा की थीं, साथ ही उन्होंने लिखा, ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा, अब हिम्मत हार चुका हूं।’

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….