टीवी ऐक्टर रवि दुबे को हुआ कोरोना…

टीवी ऐक्टर रवि दुबे को हुआ कोरोना…

संपर्क में आए लोगों को दी सलाह…

 

मुंबई, 11 मई । कोरोना वायरस की दूसरी लहर में बॉलिवुड और टीवी इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हुई है। कई सिलेब्रिटीज के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद पता चला है कि टीवी ऐक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रवि ने सोमवार रात को अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए यह जानकारी दी है। बात दें कि कुछ दिन पहले ही रवि ने कोरोना वैक्सीन का अपना पहला डोज भी लिया था।

 

रवि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैन्स को यह जानकारी दी है। रवि ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘हेलो दोस्तो, अभी मुझे अपनी रिपोर्ट मिली और यह पॉजिटिव है। पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं उन्हें मैं अपना ख्याल रखने की सलाह दूंगा और अपने लक्षणों पर ध्यान दें, अगर कोई हों तो। मैं खुद को आइसोलेट कर लिया है और मेरे नजदीकी लोग मेरा ख्याल रख रहे हैं। सुरक्षित रहें, सकारात्मकर रहें। भगवान आप सभी का भला करे।’

 

रवि दुबे के इस पोस्ट पर सरगुन मेहता, आशा नेगी, पुलकित सम्राट, आहना कुमरा, राहुल शर्मा, ऐमी विर्क, गौतम रोडे और विकास कलंतरी जैसे कई सिलेब्रिटीज ने रिऐक्ट किया है और रवि के जल्दी ठीक होने की कामना की है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कई टीवी सिलेब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….