नग्नावस्था में मिला शव डंडो से पीटकर श्मशान घाट में की साधु की हत्या

डंडो से पीटकर एक साधु की श्मशान घाट में हत्या कर दी गई। साधु का शव नग्नावस्था में पड़ा मिला। घटना हरियाणा के कनीना बस स्टैंड के पीछे बने श्मशान घाट की है। साधु के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। पहचान न होने के कारण पुलिस ने शव को शिनाख्त और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए दो साधुओं को हिरासत में ले रखा है।

पुलिस ने कनीना निवासी साधु रत्न सिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गुरुवार को सुबह करीब 9 बजे दो साधु श्मशान घाट का गेट खोलकर अंदर जाने लगे तो दूसरे ने पहले का हाथ पकड़कर आगे खींच लिया। यह नजारा देखकर आसपास के दुकानदार गेट के समीप गए तो साधु का शव पड़ा दिखाई दिया।

दुकानदारों ने इसकी सूचना सिटी थाना पुलिस और डीएसपी को दी। कुछ देर बाद डीएसपी विनोद कुमार, पुलिस के अनुसंधान अधिकारी कर्मवीर सिंह, लाल सिंह और सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची। शव से कुछ दूरी पर शराब की दो खाली बोतलें, चप्पल, डंड, साधु के कपड़ों और अधजले बैग की राख मिली है। प्राथमिक जांच के अनुसार शराब का सेवन करने के बाद डंडे से वार करके साधु की हत्या की गई है।