केस दर्ज बिट्क्वाइन घोटाले में निलंबित एसआई पर मुंबई की मॉडल ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

करोड़ों रुपये के बिट्क्वाइन घोटाले की जांच के दौरान लाखों रुपये रिश्वत के आरोप में बीते जुलाई महीने में निलंबित किए गए साइबर सेल के तत्कालीन सब इंस्पेक्टर (एसआई) नवीन फोगाट पर मुंबई की एक मॉडल ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मॉडल की ओर से पुलिस को बीती बुधवार को शिकायत देने के बाद पुलिस ने आरोपी एसआई पर सेक्टर-31 थाने में आईपीसी-376 (2) के तहत एफआईआर दर्ज की।

उधर, इसकी भनक लगते ही आरोपी एसआई अपने घर से फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न जगहों पर छापेमारी में जुटी है। थाना पुलिस ने मॉडल को आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया। पुलिस ने आरोपी एसआई फोगाट पर एफआईआर दर्ज करने की पुष्टि की है।
मॉडल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि धनास निवासी राहुल नामक युवक ने उसे फोटोशूट का झांसा देकर चंडीगढ़ बुलाया था।

उनके चंडीगढ़ पहुंचने पर आरोपी राहुल ने मॉडल के मोबाइल से सिमकार्ड निकाल उसे स्वयं इस्तेमाल कर उसके बैंक खाते से 12 लाख रुपये निकाल लिए थे। इस मामले में मॉडल ने मुंबई से ही डीजीपी को ई-मेल पर शिकायत की थी। साइबर सेल के पुलिसकर्मियों की जांच के बाद आरोपी राहुल के खिलाफ सेक्टर-36 थाने में धोखाधड़ी और आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था।

एसआई ने मदद का झांसा देकर होटल के कमरे में किया रेप 
मॉडल से 12 लाख रुपये की ठगी के मामले में उसकी मदद की आड़ में साइबर सेल के तत्कालीन एवं फिलहाल करप्शन केस में सस्पेंड एसआई नवीन फोगाट ने उससे दोस्ती बढ़ाई। मुंबई से आई 25 वर्षीय मॉडल ने सेक्टर-31 थाने के अंतर्गत एक होटल में अपने ठहरने के लिए जून महीने में रूम बुक कराया था। आरोप हैं कि एसआई नवीन बीती 18 जून को मॉडल के रूम में उसकी मदद का झांसा देकर दाखिल हुआ और फिर उसकी अस्मत से खिलवाड़ कर डाला। काफी समय मॉडल सामाजिक बदनामी के डर से चुप रहने को मजबूर हुई लेकिन बीते बुधवार उसने चुप्पी तोड़ पुलिस को लिखित शिकायत दी।