पांच लाख देकर पत्नी की हत्या करवाने की साजिश में…

पांच लाख देकर पत्नी की हत्या करवाने की साजिश में…

पति पुलिस रिमाण्ड पर…

सोनीपत। जिले के थाना खरखौदा की पुलिस ने पांच लाख रूपये देकर हत्या करवाने की साजिश में संलिप्त मुख्य आरोपी प्रदीप पुत्र देवेन्द्र निवासी सैदपुर जिला सोनीपत को गिरफ्तार किया है।

थाना खरखौदा पुलिस को अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला था कि पीकअप गाड़ी में सवार युवक एक महिला की हत्या की फिराक में घुम रहे है। इस सूचना पर पुलिस ने तीन आरोपियों विष्णू पुत्र रणबीर, सौरभ पुत्र अनुपाल निवासी कलिंगा जिला भिवानी व रोबिन पुत्र सन्दीप निवासी मालपोश जिला चरखी दादरी को पीकअप सहित धर दबोचा था। प्रारम्भिक पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया था कि प्रदीप निवासी सैदपुर की पत्नी सीमा की हत्या करने की फिराक में थे।

गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया था कि प्रदीप व उसकी पत्नी के आपसी विचार मतभेद चल रहे थे। प्रदीप की पत्नी की स्कूटी को टक्कर मारकर उसकी हत्या करनी थी। जिसके लिए प्रदीप ने बताया था कि वह हरे रंग का सूट पहन कर निकलेगी जिसकी सूचना वह उन्हें दे देगा। प्रदीप के कहने पर इस घटना को अन्जाम देना था। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय मे पेशकर तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था।

रिमाण्ड के दौरान पुलिस ने कार्यवाही करते हुये हत्या की साजिश के उक्त मुख्य आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी ने अपने किये अपराध की स्वीकार करते हुये बताया कि चार लाख पचास हजार रूपये पहले दिये थे व पचास हजार रूपये हत्या करने के उपरान्त देने थे। गिरफ्तार आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। घटना में शामिल अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…