सेना के जवान पर लगा युवती के साथ गैंगरेप का आरोप, “भीड़” ने पीट-पीटकर मार डाला…

सेना के जवान पर लगा युवती के साथ गैंगरेप का आरोप, “भीड़” ने पीट-पीटकर मार डाला…

परिवार का आरोप- झूठा आरोप लगाकर की गई हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी…

लखनऊ/प्रयागराज। प्रयागराज में सेना के जवान की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है, सेना के जवान पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती के साथ गैंगरेप का आरोप लगा था। प्रयागराज के धूमनगंज इलाके से हैरान कर देने वाला ये मामला सामने आया है। आरोप है कि सेना के जवान ने अपने दोस्तों के साथ युवती के साथ गैंगरेप किया था।
गैंगरेप की बात जब लोगों को पता लगी तो उन्होने आर्मी जवान को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम आशुतोष सिंह था और वो सेना में हवलदार के पद पर था। खबर के मुताबिक, आशुतोष की पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ अक्सर बातचीत होती रहती थी। बताया जा रहा है कि आशुतोष बीती रात युवती को अपने साथ एसटीपी ट्रांसपोर्ट नगर लेकर गया था, जहां आशुतोष ने दोस्तों के साथ मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने अपने साथ गैंगरेप की जानकारी पुलिस को दी।
घटना की जानकारी मिलते ही अज्ञात लोग वहां पहुंच गए और आशुतोष की जमकर पिटाई कर दी, आज सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि परिवारवालों ने झूठा आरोप लगाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

संवाददाता सुहेल मारूफ की रिपोर्ट…