कंगना रनौत ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना…

कंगना रनौत ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना…

लोगों ने कर दिया ट्रोल…

 

मुंबई, 13 फरवरी । बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर किए गए कॉमेंट्स के कारण चर्चा में रहती हैं। हालांकि कंगना कई बार अपने ट्वीट्स के कारण सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर भी आ जाती हैं। अब कंगना रनौत दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिए जाने के कारण ट्रोल हो रही हैं।

 

दरअसल कंगना ने यह ट्वीट दिल्ली में हुए रिंकू शर्मा मर्डर के ऊपर सीएम केजरीवाल पर तंज भरे लहजे में किया है। कंगना ने केजरीवाल का 2015 का ट्वीट शेयर किया जिसमें उन्होंने दादरी में मॉब लिंचिंग में मारे गए इखलाख के घर जाने की बता कही थी। कंगना ने इस पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ‘डियर केजरीवाल जी, मुझे उम्मीद है कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से भी मिलेंगे और उन्हें सपोर्ट देंगे। आप एक पॉलिटिशन हैं उम्मीद है कि स्टेट्समैन भी बनेंगे।’

 

कंगना के इस ट्वीट के बाद लोग कंगना को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ यूजर्स कंगना को याद दिला रहे हैं कि दिल्ली पुलिस राज्य नहीं बल्कि केंद्र के अधीन आती है। साथ ही लोगों ने दिल्ली के सीएम को सलाह देने पर भी कंगना को खूब खरी-खरी सुनाई है।

 

बता दें कि पिछले दिनों कंगना तब भी ट्रोल हो गई थीं जब उन्होंने पहले खुद को पृथ्वी की सबसे टैलेंटेड ऐक्ट्रेस बताया था और उसके बाद मेरिल स्ट्रीप के ऑस्कर अवॉर्ड्स पर भी सवाल उठाए थे। कंगना ने इसके बाद ट्विटर सीईओ को भी जमकर खरीखोटी सुनाते पीएम मोदी से अनुरोध किया था कि वह ट्विटर को ना बख्शें। इसके बाद लोगों ने कंगना को खूब ट्रोल किया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…