कंगना रनौत को मिली ‘धाकड़’ की शूटिंग रोकने की धमकी….

कंगना रनौत को मिली ‘धाकड़’ की शूटिंग रोकने की धमकी….

-ऐक्ट्रेस ने कहा- कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी…

 

मुंबई, 12 फरवरी। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत शुरुआत से ही किसान आंदोलन का विरोध कर रही हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। वहीं, अब कांग्रेस नेताओं ने कंगना रनौत से किसानों के लिए कही गईं बातों के लिए माफी मांगने के लिए कहा है। इस पर ऐक्ट्रेस ने भी प्रतिक्रिया दी है।

 

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कांग्रेस नेताओं ने धमकी दी कि अगर कंगना रनौत ने अपने ट्वीट को लेकर किसानों से माफी नहीं मांगी तो उनको जिले में फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग नहीं करने देंगे। वहीं, मध्य प्रदेश सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में कहा कि प्रदेश सरकार यह सुनिश्चत करेगी कि शूटिंग के दौरान कंगना रनौत को कोई दिक्कत न हो।

 

कांग्रेस नेताओं द्वारा फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग रोकने की खबर सामने आने के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे नेतागिरी में कोई दिलचस्पी नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।’ बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की बैतूल जिले के सारणी इलाके में शूटिंग चल रही है।

 

बताते चलें कि हाल ही में ट्विटर ने किसानों के विरोध को लेकर कंगना रनौत के कुछ विवादास्पद ट्वीट्स डिलीट कर दिए हैं। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट्स में किसान आंदोलन को खालिस्तानी और बिल का विरोध कर रहे किसानों को आतंकवादी कहा था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…