नोरा फतेही ने दिखाई पर्दे के पीछे की वो दुनिया…

नोरा फतेही ने दिखाई पर्दे के पीछे की वो दुनिया…

जिसकी वजह से उनके डांस पर चढ़ता है रंग…

 

मुंबई, 12 फरवरी। नोरा फतेही ने अपना व्लॉग शेयर किया है, जिसमें वह अपने लेटेस्ट डांस की तैयारी करती दिख रही हैं। ‘छोड़ देंगे’ गाने के लिए उन्होंने जो मेहनत की है, वह इस वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है।

 

नोरा को ना गाना ‘छोड़ देंगे’ हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया है। नोरा ने अब इस गाने की तैयारी वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने डांस के लिए खूब जमकर मेहनत करती नजर आ रही हैं।

 

नोरा ने इससे पहले कभी इस तरह का डांस नहीं किया, जिसमें मूव्स के साथ-साथ ढेर सारे खूबसूरत एक्सप्रेशंस चाहिए थे। इस बार नोरा ने एक्सप्रेशंस के पीछे भी काफी मेहनत की है।

 

नोरा ने अपना यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था, जिसमें उनके अंदाज़ को देख लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। हाल ही में (6 फरवरी) को नोरा ने अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। नोरा मूल रूप से मोरक्को, कनाडा की रहने वाली हैं।

 

नोरा ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस’ से बॉलिवुड में एंट्री मारी। इसके बाद उन्होंने कुछ हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया, जिसमें ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ भी शामिल है। इसके बाद नोरा रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ में भी नजर आईं। नोरा बॉलिवुड की उन टॉप डांसर्स में से एक हैं, जो अपने डांस के दम पर हर किसी का दिल जीत लिया करती हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…