*शराब न लाने पर दबंगों ने की थी युवक की पिटाई*

*शराब न लाने पर दबंगों ने की थी युवक की पिटाई*

 

*मारपीट का वीडियो वायरल*

 

 

*मोदीनगर।* शराब नहीं लाने पर दबंगों द्वारा नौ दिसंबर को एक युवक के साथ लात-घूसों से मारपीट की गई। इतना ही नहीं, पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर युवक को शांत करा दिया। अब बृहस्पतिवार को दबंगों ने मारपीट का वीडियो वाट्सअप पर वायरल कर दिया जिसके बाद युवक ने निवाड़ी थाने में आरोपित के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट कर आरोपितों की तलाश भी शुरू कर दी है।

 

गांव सौंदा निवासी अजय शर्मा नौ दिसंबर को पास ही के एक फार्म हाउस में आयोजित शादी समारोह में गए थे। लौटते समय कुछ युवकों ने उन्हें रोका और शराब लाने के लिए कहा। अजय के मना करने पर आरोपित भड़क गए और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। लात-घूसों से अजय को जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। उस दौरान एक आरोपित ने मारपीट की पूरी वीडियो भी बना ली। अब घटना के एक महीने बाद आरोपितों ने उस वीडियो को वाट्सअप पर वायरल कर दिया। शुक्रवार को अजय ने आरोपितों के खिलाफ निवाड़ी थाने में तहरीर दी है।

 

इस बारे में एसएचओ निवाड़ी ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि पीड़ित की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर गांव डबाना निवासी हैप्पी और अमन त्यागी के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। किसी भी सूरत में उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।