*सिपाही पर महिला से अभद्रता का आरोप, थाने पर हंगामा*

*सिपाही पर महिला से अभद्रता का आरोप, थाने पर हंगामा*

 

*मोदीनगर।* शहर की एक कालोनी में यूपी पुलिस के सिपाही द्वारा पड़ोसी महिला से अभद्रता करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को बिना कार्रवाई के ही छोड़ दिया। इससे नाराज पीड़िता के स्वजन व आसपास के लोगों ने शुक्रवार सुबह थाने के बाहर प्रदर्शन किया। बाद में एसएचओ से आश्वासन मिलने पर स्वजन शांत हुए।

 

यहा की एक कालोनी निवासी महिला गुरुवार देर शाम घर में अकेली थी। उनके पति किसी काम से बाहर गए थे। इस बीच पड़ोसी युवक, जो उप्र पुलिस में सिपाही है, उनके घर के बाहर आकर गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर सिपाही ने उनके साथ अभद्रता की, काफी देर तक दोनों के बीच कहासुनी होती रही। आसपास के लोग भी वहां जुट गए। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी, तो पुलिस सिपाही को साथ ले गई। आरोप है कि बिना कार्रवाई के ही कुछ समय बाद पुलिस ने सिपाही को छोड़ दिया। रात को जब महिला के पति घर पहुंचे तो, उन्हें आपबीती सुनाई। इसके बाद शुक्रवार सुबह पति व कालोनी के अन्य लोग मोदीनगर थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया। इस बीच एसएचओ जयकरण सिंह ने कार्रवाई कराने का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया।

 

महिला के पति ने एसएचओ को बताया कि सिपाही आए दिन कालोनी में किसी न किसी ने झगड़ा करता रहता है। पुलिस का खौफ दिखाकर वह सभी पर दबाव बनाने का वह प्रयास कर रहा है। विभाग को उस पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं, एसएचओ मोदीनगर जयकरण सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले में आवश्यक कार्रवाई कराई जा रही है।