*घरेलू कलह में मां ने चार बेटियों का गला रेतकर मार डाला…..*

*घरेलू कलह में मां ने चार बेटियों का गला रेतकर मार डाला…..*

*खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया: दर्दनाक हादसे से पूरे गांव में मातम का माहौल*

*लखनऊ/मेवात।* हरियाणा के मेवात के नूंह जिला के खण्ड पुन्हाना के गांव पिपरौली में एक महिला ने अपनी चार मासूम लड़कियों की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी, बाद में उसने खुदकुशी करने के लिए अपना भी गला काटने का प्रयास किया। घायल महिला का इलाज शहीद हसन खान मेडिकल कॉलेज नूंह में चल रहा है। पुलिस ने मृतक बच्चों के पिता खुर्शीद की शिकायत पर उसकी पत्नी फरमीना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम कराने मांडीखेड़ा स्थित अल आफिया अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने हत्या के सभी एंग्लो से जांच शुरू कर दी है।
पुन्हाना थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि पिपरौली निवासी खुर्शीद की शिकायत पर उसकी पत्नी फरमीना के खिलाफ अपनी ही चार बेटियों का कत्ल करने का मामला दर्ज किया गया है।फरमीना पर आरोप है कि शुक्रवार रात के समय जब खुर्शीद घर से बाहर था तब उसने मुस्कान (उम्र 7 साल), मिस्कीना (5 साल), अल शिफा (3 साल) व 6 महीने की लड़की की घर का दरवाजा बंद कर चारों का चाकू से गला काटकर हत्या कर दी तथा खुदकुशी करने की नीयत से अपने गले पर भी चाकू चला दिया। फिलहाल गंभीर हालत में घायल फरमीना का इलाज शहीद हसन खान मेडिकल अस्पताल में चल रहा है।
संतोष कुमार का कहना है कि हत्या में जिस चाकू का इस्तेमाल किया गया है वो उन्हे घर के बाहर मिला है जबकि सभी शव घर के अंदर चारपाई पर मृत अवस्था मे मिले हैं। खुर्शीद का कहना है कि उसकी पत्नी फरमीना की पहले पति से एक बेटी थी जो करीब दस साल से उसके पास ही रह रही थी हाल ही 12 नंवबर को उस लड़कों को उसके परिवार वालों को सौंप दिया था, जिसके कारण उसकी मानसिक स्थिति कमजोर हो चुकी थी। इसी के चलते उसने चारों बेटियों की हत्या कर स्वयं भी खुदकुशी करने की कोशिश की है। घटना की सूचना मिलते ही नूंह पुलिस कप्तान नरेंद्र बिजारणिया और पुन्हाना के डीएसपी विवेक चैधरी थाना प्रभारी संतोष कुमार भारी पुलिस बल के साथ गांव पिपरौली पहुंचे। दर्दनाक हादसे से पूरे गांव में मातम का माहौल है।
*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*