मार्निंग वॉक पर निकली महिला की कमिश्नर आवास के सामने गोली मारकर हत्या…

मार्निंग वॉक पर निकली महिला की कमिश्नर आवास के सामने गोली मारकर हत्या…

मृतका पूजा जायसवाल (फाइल फोटो) 👆

घटनास्थल की छानबीन करते हुए पुलिस अधिकारी 👆        

बाइक सवार बदमाश सिर में दो गोलियां मारकर हुए फरार: घटना से हड़कंप मचा…

लखनऊ/झांसी। प्रदेश में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं, आए दिन हत्या लूट और अपरहण जैसी संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला में आज सुबह झांसी के पॉश इलाके सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में मंडलायुक्त आवास के सामने ही बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया, वारादात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। हाईप्रोफाइल इलाके में घटी दुस्साहसिक घटना में बीकेडी से सीपरी जाने वाले मार्ग पर एक तरफ जिलाधिकारी आवास है, दूसरी तरफ कमिश्नरी, ध्यानचंद स्टेडियम, सर्किट हाउस जहां पर बड़े वीआईपी का आना-जाना लगा रहता है।
हाई सिक्योरिटी वाले इलाके में आज सुबह यूपी-112 पुलिस की गाड़ी गश्त कर रही थी, इसी दौरान पुलिस टीम की नजर झांसी मंडलायुक्त आवास के सामने खून से लथपथ पड़ी एक महिला पर पड़ी, इसकी जानकारी सीपरी थाना पुलिस व उच्चाधिकारियों को दी गई।महिला को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के सिर में दो गोलियां मारी गई हैं। घटना देखकर रोड पर टहल रहे लोग भाग निकले।
सिविल लाइन स्थित सीता होटल के पीछे रहने वाले प्रदीप जायसवाल की पत्नी पूजा जायसवाल सुबह घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी। अभी वह चित्रा चौराहा से बीकेडी की तरफ बढ़ रही थी, तभी कमिश्नरी के सामने पीछे से आए बाइक सवारों ने सर में दो गोली मार दी, पूजा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गोली मारकर बदमाश बीकेडी की तरफ से होते हुए भाग निकले। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। एसएसपी के अनुसार बदमाशों को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। (27 नवंबर 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,