दीवाली पर प्रेमिका को लग्जरी कार देने का किया था वादा….

दीवाली पर प्रेमिका को लग्जरी कार देने का किया था वादा…

वादा पूरा करने के लिए लूट ली कार और 40 लाख रुपए…

लखनऊ/नई दिल्ली। युवक ने अपनी प्रेमिका को दीवाली के मौके पर लग्जरी कार देने का वादा किया था, इसको लेकर उसने एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया। युवक ने प्रेमिका से किए गए वादे को पूरा करने के लिए 40 लाख रुपए और कार लूट ली, यह घटना दिल्ली की है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी सुरेंद्र के पास से लूटी गई रकम में से 39 लाख रुपए और एक कार बरामद की गई है। पकड़े गए युवक ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को दीवाली पर स्कोडा कार गिफ्ट करने का वादा किया था, जिस कारण से उसने वारदात को अंजाम दिया। लूटी गई रकम में से उसने एक लाख रुपए अपनी प्रेमिका पर खर्च कर दिए।
पुलिस ने बताया कि 10 नवंबर को नरेला के पास 40 लाख रुपए और कार की लूट हुई थी, जिसमें सुरेंद्र का हाथ निकला। जैसे ही इसकी पहचान हुई तो पुलिस छापेमारी में जुट गई, जिसके बाद अपराध शाखा की टीम ने दरियापुर बवाना रोड से आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। उसने खुलासा किया है कि घटना के दिन कारोबारी के एक कर्मचारी ने कार में कैश होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद उसने हलालपुर नहारी रोड पर कारोबारी की कार को रोका, दो राउंड फायरिंग कर पैसा और कार लेकर फरार हो गया था।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,