वरिष्ठ पत्रकार/अधिवक्ता मनोज भाटिया का आकस्मिक निधन…

वरिष्ठ पत्रकार/अधिवक्ता मनोज भाटिया का आकस्मिक निधन…

खतौली-मेरठ के जाने-माने समाजसेवी एवं “लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसिएशन” के मेरठ मंडल के अध्यक्ष थे श्री भाटिया…

“एलजेए” के सदस्य/पत्रकारों में शोक की लहर…

लखनऊ/मेरठ। मेरठ के वरिष्ठ पत्रकार एवं अधिवक्ता मनोज भाटिया के आकस्मिक निधन से नगर के पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई है। पत्रकार मनोज भाटिया पिछले तीन दिनों से सांस की तकलीफ के चलते शहर के एक अस्पताल में भर्ती थे, इलाज के दौरान कल सुबह उनका निधन हो गया। उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए हरिद्वार ले जाते समय कुछ समय के लिए खतौली में गंग नहर पर रोका गया, जहां नगर के सैकड़ों लोगों एवं पत्रकारों ने पहुंच कर उन्हे नमः आंखों से श्रद्धांजलि दी।
मनोज भाटिया एक अच्छे अधिवक्ता होने के साथ ही समाजसेवी व पत्रकार भी थे, इसके साथ ही वे श्री दुर्गा मंदिर सहित कई धार्मिक संस्थाओं के प्रधान एवं “लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसिएशन” के मेरठ मंडल के अध्यक्ष भी थे। खतौली में आज दिन में हवेली फार्म हाउस पर श्री भाटिया के निधन पर शोक सभा आयोजित कर उन्हे भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
“लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसिएशन” के अध्यक्ष आलोक कुमार त्रिपाठी, उपाध्यक्ष अभिषेक रंजन, रवि उपाध्याय, उमेश मिश्रा, मो. इनाम खान एवं कोषाध्यक्ष संजय पांडेय व महामंत्री विजय आनंद शर्मा ने श्री भाटिया के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए खतौली-मेरठ के पत्रकारिता जगत एवं इसे “लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसिएशन” की बड़ी क्षति बताया है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,