*सनसनीखेज: प्रेमिका की गर्दन को नुकीले चम्मच से गोदकर खुद भी फांसी पर लटक गया प्रेमी…..!*

*सनसनीखेज: प्रेमिका की गर्दन को नुकीले चम्मच से गोदकर खुद भी फांसी पर लटक गया प्रेमी…..!*

*लखनऊ में होटल के कमरे से मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव: प्रेमी के खिलाफ दर्ज थी एफआईआर*

*होटल पहुंचे दोनों के परिजन आपस में भिड़े*

*दुखद अंत: नैंसी व राहुल (फाइल फोटो)* 👆

*होटल के बाहर दोनों के परिजन आपस में भिड़े* 👆

*लखनऊ।* चार साल का प्यार…फिर आखिर क्या हुआ…? प्रेमी प्रेमिका को लेकर पहुंचा होटल और पहले तो उसे बेल्ट से पीटा फिर एक दो नहीं करीब 80 बार गर्दन व चेहरे पर करके प्रेमिका को मौत की नींद सुलाने के बाद खुद भी फांसी पर लटक गया। ये सनसनीखेज वारदात राजधानी के कृष्णागर क्षेत्र में स्थित होटल मोमेंटम में घटी। युवती के शव की हालत देखकर सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस भी स्तब्ध रह गई। युवती का शव बेड पर और युवक का फांसी से लटकता शव हुआ पाया गया, घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
होटल के कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फॉरेंसिक टीम के एक अधिकारी के अनुसार युवती की गर्दन पर करीब 80 बार किसी नुकीले चम्मच से किए गए हैं। यही नहीं उसकी पीठ पर भी बेल्ट से पीटे जाने जैसे चाेट के निशान मिले हैं। शुरुआती जांच में युवती को मारकर युवक द्वारा आत्महत्या किए जाना प्रतीत हो रहा है।
*दोनों एक दूसरे को चार साल से जानते थे. . . . .*
पुलिस के मुताबिक राहुल वर्मा और नैन्सी वर्मा दोनों एक दूसरे को चार साल से जानते थे। नैंसी के पिता की ओर से राहुल के खिलाफ चार दिन पहले ही बेटी को बहला फुसला कर ले जाने की एफआईआर दर्ज कराए जाने की बात सामने आ रही है। राहुल वर्मा के पिता कृष्णानगर पॉलिटेक्निक कॉलेज के कर्मचारी बताए जा रहे हैं जबकि लड़की नैंसी वर्मा की मां के एक अस्पताल में काम करने की बात सामने आ रही है। एसीपी दीपक कुमार के अनुसार मृतका नैन्सी के परिजनों ने सरोजनीनगर थाने में राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रखी थी, मृतक राहुल पर नैन्सी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है।
*काफी बेहरमी से की गई युवती की हत्या…*
होटल स्टाफ से आज दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि दो प्रेमी युगल की होटल के कमरे में मौत हो गई है। एसीपी ने बताया कि राहुल का शव फंदे से लटका था तो नैन्सी का बेड पर पड़ा था। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पहले राहुल ने नैन्सी की हत्या की होगी, फिर खुद फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली। दोनों बुधवार को होटल में आकर कमरा नंबर 310 में रुके थे, आज दोपहर तक कमरे का दरवाजा न खुलने पर होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तुड़वाकर अंदर पहुंची तो दोनों की लाश मिली।
पुलिस को प्रारम्भिक छानबीन में पता चला है कि नैंसी व राहुल अक्सर बाहर किसी होटल में मिलते थे। दोनों अलग जाति के थे और उनके घरवाले शादी के लिए राजी नहीं थे। सूचना पर होटल पहुंचे नैंसी व राहुल के परिजन एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए आपस में भिड़ गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर अलग किया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। (6 अगस्त 2020)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*