दो और कोरोना संक्रमित मिलने से सक्रिय मरीजों की संख्या हुई 25

*दो और कोरोना संक्रमित मिलने से सक्रिय मरीजों की संख्या हुई 25*

*शाहजहाँपुर-* विश्व,देश सहित जनपद में भी कोरोना का कहर जारी है।रविवार को जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो कोरोना संक्रमित मिलने से प्रशासन की धड़कने तेज हो गई है।
दरअसल थाना कटरा क्षेत्र के गाँव बरखेड़ा हवेली में 18 बर्षीय किशोरी विगत दिनों अपनें परिवार के साथ दिल्ली से वापस गांव लौटी ही थी।सभी के सैम्पल जांच के लिए भेज दिए गए थे।रविवार को उनकी रिपोर्ट आयी तो उसमें उक्त किशोरी कोरोना संक्रमित पाई गई है।वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा किशोरी को एंबुलेंस से इलाज़ के लिए मेडिकल कॉलेज शाहजहाँपुर भेजा दिया गया है। फायर बिर्गेड तिलहर की यूनिट टीम ने कोरोना संक्रमित के ग्राम बरखेड़ा हवेली पहुँच कर कोरोना संक्रमित मरीज के घर व पूरे मोहल्ले को सेनेटाइजर कर दिया है।
साथ ही कस्वा कांट के मोहल्ला गड़ी पूर्वी द्वितीय में 22 बर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है।जो कि बीते 29 मई को दिल्ली से चल कर 30 मई को कांट आया था।दिल्ली में सिलाई का काम करने वाला युवक एक दम्पति के साथ कांट लौटा था।30 जून को सभी के सैम्पल जांच को भेजे गए थे।रविवार को आयी रिपोर्ट में उक्त 22 वर्षीय युवक के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं कोरोना संक्रमित युवक के परिवार के 15 तथा उसके सम्पर्क में आये हुए दो अन्य लोगो को जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया गया है। पूरे मोहल्ले को सेनेटाइजर कर दिया गया है।

*पत्रकार दीपक कुमार की रिपोर्ट जनपद शाहजहांपुर*