लाॅकडाउन-3: पूरे देश में किसी भी जोन में नहीं खुलेंगी नाई की दुकानें- माॅल, सिनेमा हाल, होटल, स्कूल-काॅलेज भी बंद रहेंगे…

बिग ब्रेकिंग…

लाॅकडाउन-3: पूरे देश में किसी भी जोन में नहीं खुलेंगी नाई की दुकानें- माॅल, सिनेमा हाल, होटल, स्कूल-काॅलेज भी बंद रहेंगे…

  लाॅकडाउन बढ़ाने का गृह मंत्रालय ने जारी किया आदेश 👆

सभी धार्मिक स्थल भी बंद रहेंगे: कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं होगा…

  “हिंद वतन समाचार” ने 3-35 पर ही रेड जोन वाले जिलों में कोई छूट न मिलने की चलाई थी खबर 👆   

आरेंज जोन व ग्रीन जोन वाले जिलों में मिलेगी कुछ छूट…

लखनऊ/नई दिल्ली। देश में 4 मई से 17 मई तक के लिए लाॅकडाउन बढ़ा दिया गया है। देश के 130 जिलों एवं यूपी के 19 जिलों, जो रेड जोन में हैं उनमें जिम, सिनेमा हॉल, होटल, स्कूल, हवाई जहाज, रेल यातायात, शॉपिंग मॉल, नाई की दुकाने बंद रहेंगी। मेट्रो नहीं चलेगी, सभी धार्मिक स्थल भी बंद रहेंगे। धरना-प्रदर्शन, राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों की मनाही रहेगी।
ग्रीन जोन में 50 फीसदी बसें चलेंगी। ग्रीन व ऑरेंज जोन में प्राइवेट टैक्सी में ड्राइवर के अलावा पीछे की सीट पर दो लोगों के बैठने की छूट रहेगी (अभी ड्राइवर के अलावा पीछे की सीट पर एक ही व्यक्ति के बैठने की अनुमति दी)। ग्रीन व ऑरेंज जॉन में निजी गाड़ी में ड्राइवर समेत तीन लोगों को इजाजत।
रेड जोन वाले जिलों में कोई छूट नहीं मिलेगी, पहले की तरह लाॅकडाउन जारी रहेगा। एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश में नही जा सकेंगें आम लोग। रेड जोन में अगर ग्रीन या ऑरेंज जोन का आदमी का जाना पाया जाता है तो सारी छूट वहीं समाप्त कर दी जाएगी।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,