इस युवक ने ट्रेन को बम से उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने…

इस युवक ने ट्रेन को बम से उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने…

उत्तर प्रदेश। रेलवे में मंगलवार देररात उस समय हड़कंप मच गया। जब एक व्यक्ति ने हेल्पलाइन नंबर.182 पर ट्रेन और दिल्ली.हावड़ा ट्रैक को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। इस पर सभी स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ाने के साथ चेकिंग अभियान शुरू किया गया।

धमकी मिलने के तत्काल बाद कंट्रोल रूम से सभी स्टेशनों पर हाई अलर्ट जारी कर चेकिंग अभियान शुरू किया गया। बम निरोधक दस्ते के साथ ही डॉग स्क्वायड, जीआरपी, आरपीएफ स्टेशन के चप्पे.चप्पे को छानने में जुट गई। इसी बीच धमकी देने वाले मोबाइल की लोकेशन अलीगढ़ मिली तो आरपीएफ ओर जीआरपी को अलर्ट किया गया। जीआरपी, आरपीएफ ने सिविल पुलिस से संपर्क कर धमकी देने वाले कि तलाश शुरू की। आरपीएफ व जीआरपी की ओर से इलाके में छानबीन व मोबाइल नंबर की डिटेल निकाली गई। जिसमें पता लगा कि सिम हकीम सिंह निवासी दुबे पड़ाव के नाम पर है। हकीम को एक शराब के ठेके से पकड़ा गया। वह शराब के नशे में धुत मिला। पूछताछ में उसने बताया कि उसका फोन शाम छह बजे करीब ही चोरी हो गया था। हालांकि वह नशे में धुत होने के कारण पूछताछ में सहयोग नहीं कर सका।

सूचना पर अलीगढ़ जंक्शन पर एसपी क्राइमए एसओजी टीम व अन्य थानों की फोर्स के साथ पहुंच गए। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि मामले में छानबीन जारी है। हकीम के होश में आने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी। मोबाइल की भी तलाश की जा रही है। उसने दुबे पड़ाव के पास ही मोबाइल के चोरी होने की जानकारी दी है। इस पर इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…