नशा तस्कर तस्लीम की एक करोड़ की संपत्ति कुर्क…

नशा तस्कर तस्लीम की एक करोड़ की संपत्ति कुर्क…

मेरठ, 21 जुलाई। मेरठ में नशे के तस्कर तस्लीम के खिलाफ पुलिस की कुर्की की कार्रवाई जारी है। गुरुवार को लालकुर्ती पुलिस ने मछेरान स्थित तस्लीम की एक करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर ली। इस दौरान भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा।

रेलवे रोड थाना क्षेत्र के मकबरा डिग्गी निवासी तस्लीम नशे का बड़ा तस्कर है। उसके खिलाफ 53 संगीन मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने तस्लीम, उसके एक बेटे और दो दामाद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। जबकि उसकी पत्नी नसरीन और एक बेटा शादाब अभी तक फरार है। पुलिस इन दोनों की तलाश में जुटी है। तस्लीम की तीन बार में पांच करोड़ रुपये की सम्पत्ति को पुलिस पहले ही जब्त कर चुकी है। लालकुर्ती पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

गुरुवार को एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक यादव के नेतृत्व में लालकुर्ती पुलिस ने मछेरान स्थित तस्लीम के 200 वर्ग गज के प्लॉट कुर्क कर लिया। इस दौरान कुर्की का नोटिस संपत्ति पर चस्पा किया गया। इस संपत्ति की कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह कार्रवाई गैंगस्टर के मुकदमे के तहत की गई। इस दौरान सीओ कैंट रूपाली राय, लालकुर्ती इंस्पेक्टर अतर सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद रहे। एएसपी विवेक यादव का कहना है कि अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…