ट्रक की टक्कर से ऑटो पलटा, मामी-भांजी की मौत…

ट्रक की टक्कर से ऑटो पलटा, मामी-भांजी की मौत…

दो लोग गंभीर…

औरैया, 21 जुलाई। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर गुरुवार की दोपहर ऑटो में एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पड़ोस के लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां पर मामी-भांजी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

कानपुर देहात के कस्बा राजपुर निवासी बिस्मिल्लाह खातून (55 वर्ष) पत्नी इदरीश खान अपनी 8 वर्षीय भांजी जैनब पुत्री इजरायल निवासी खानपुर को साथ में लेकर औरैया अपनी रिश्तेदारी में आ रही थी। जैसे ही ऑटो भाऊपुर के पास पहुंचा, तभी तेज बारिश के चलते चालक वाहन को रोककर उस पर पन्नी डालने लगा। इसी दौरान कानपुर की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार बिस्मिल्लाह खातून व उसकी भांजी जैनब के साथ विनय पुत्र मुंशीलाल निवासी रूपपुरा एवं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

क्षेत्रीय लोगों ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंचे चौकी इंचार्ज बृजेश भार्गव ने आनन-फानन में घायलों को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने बिस्मिल्लाह खातून एवं उसकी भांजी जैनब को मृत घोषित कर दिया। जबकि विनय के साथ एक अन्य की गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया। घटना की जानकारी होने पर मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। पुलिस पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजते हुए कार्रवाई की।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…