सड़क किनारे चल रहे व्यक्ति की टक्कर लगने से मौत…

सड़क किनारे चल रहे व्यक्ति की टक्कर लगने से मौत..

फरीदाबाद, 27 दिसंबर। बाईपास रोड से एनएचपीसी कॉलोनी के रास्ते में अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे चल रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। घायल को स्थानीय लोगों ने बीके अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

यूपी के जिला जौनपुर हाल त्रिलोकपुरी दिल्ली के रहने वाले लालमणी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने सेक्टर-9 नोएडा में लोहा खराद की दुकान खोली हुई है। उसका छोटा भाई करिया राम उर्फ लाल बहादुर सुभाष कालोनी फरीदाबाद में किराए पर रहकर सेक्टर-24 की एक कंपनी में कार्यरत था। उसका छोटा भाई उससे मिलने नोएडा पहुंचा। जहां से वह 26 दिसंबर की शाम करीब 7 बजे वह अपने भाई लाल बहादुर के साथ फरीदाबाद पहुंचे। बाईपास रोड पर उतर कर एनएचपीसी दफ्तर वाले रोड से मथुरा रोड स्थित सुभाष कॉलोनी की ओर चल दिए। उस समय वह लघुशंका के लिए रुक गया तथा उसका भाई कलिया राम उर्फ लाल बहादुर आगे बढ़ता रहा। जब वह लघुशंका से निवृत होकर करीब 200 मीटर आगे चला तो उसने देखा कि लोगों की भीड़ खड़ी थी।

एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल की लाइट जलाई तो उसका भाई करिया राम उर्फ लाल बहादुर घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा था। कुछ ही देर में एक आटो रिक्शा लोगों ने रुकवाया उसको लेकर बीके अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। सरायख्वाजा थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट