नाले के लिए खोदे गए गड्डे में गिरने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, मृतकों की नहीं हुई पहचान…

नाले के लिए खोदे गए गड्डे में गिरने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, मृतकों की नहीं हुई पहचान…

फरीदाबाद, 27 दिसंबर। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बाईपास के नजदीक निर्माणाधीन दिल्ली-बड़ौदरा रोड पर रविवार को रात के वक्त नाले के लिए खोदे जा रहे गहरे गड्ढे में गिरने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

सुबह होने पर घटना का पता चलने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को गड्ढे से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया। फिलहाल, पुलिस बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर दोनों मृतकों की पहचान की कोशिश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, सराय ख्वाजा थाना पुलिस को सोमवार सुबह साढ़े 8 बजे सूचना मिली कि बाइक सवार दो युवक गड्डे में गिरे पड़े हुए हैं। इस सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। गड्डे में गिरी बाइक पर यूपी का नंबर है। इसके आधार पर पुलिस मृतकों की पहचान करने की कोशिश में जुटी है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि रात के वक्त बाईपास रोड पूरा अंधेरे में डूबा हुआ था। इसके चलते यह हादसा हुआ है। हालांकि, सराय ख्वाजा थाना पुलिस मौत के कारणों की जांच करने में जुटी है। पुलिस मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना देने का प्रयास कर रही है। प्रथमदृष्टया दोनों मृतक कानपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट