जर्सी के पहले गाने ‘मेहरम’ को मिल रहीं शानदार प्रतिक्रिया…

जर्सी के पहले गाने ‘मेहरम’ को मिल रहीं शानदार प्रतिक्रिया…

मुंबई, 04 दिसंबर। शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म “जर्सी” को लेकर बेहद एक्साइटेड है। सिर्फ शाहिद ही नहीं बल्कि फैंस और दर्शक भी फिल्म में उनकी शानदार परफॉरमेंस देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। मालूम हो कि जर्सी का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था, जिसे बहुत ही बढ़िया रिस्पांस मिला। खासतौर पर शाहिद की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है।

ट्रेलर के बाद मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का पहला गाना “मेहरम” जारी किया, जो अब दर्शकों का पसंदीदा गाना बन गया है। गाने की लिरिक्स लोगों को काफी इंप्रेस कर रहीं हैं। यहाँ तक की कुछ लोग इस गाने की तुलना शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म “कबीर सिंह” के ‘बेखयाली’ गाने से कर रहे हैं।

इस गाने में शाहिद का क्रिकेट के प्रति प्यार और उसके लिए किए जा रहे स्ट्रगल और उनके जुनून को दिखाया गया है। यह काफी इमोशनल कर देने वाला गाना है। ‘मेहरम’ गाने को सचेत टंडन ने बहुत ही खूबसूरती से गाया है, जबकि लिरिक्स शेल्ले ने लिखें हैं और म्यूजिक सचेत तथा परंपरा द्वारा ही कंपोज किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें: यहां फसल को बंदरों से बचाने के लिए पालतू कुत्तों के साथ किया जा रहा हैं ये काम

शाहिद कपूर के साथ ही इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य किरदारों में है। शाहिद और मृणाल की ये अपकमिंग फिल्म तेलुगु की सुपरहिट फिल्म “जर्सी” का हिंदी रीमेक है।

फिल्म को गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया है जबकि अल्लू अरविंद और अमन गिल‌ द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है। यह फिल्म 31 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रहीं हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…