अहाना कुमरा और उनकी बहन शिवानी को ग्लोबल स्पा फिट ऐंड फैव पुरस्कार से किया गया सम्मानित…

अहाना कुमरा और उनकी बहन शिवानी को ग्लोबल स्पा फिट ऐंड फैव पुरस्कार से किया गया सम्मानित…

मुंबई, 04 दिसंबर। बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एंव चर्चित अभिनेत्री अहाना कुमरा और उनकी बहन शिवानी कुमरा को फिटनेस के लिए जागरूकता फैलाने के लिए ग्लोबल स्पा फिट ऐंड फैव पुरस्कार से सम्मानित किया गया हैं। पुरस्कृत किए जाने पर अहाना ने खुशी जाहिर की हैं। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा की हैं।

अहाना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से पुरस्कार लिए हुए अपनी बहन शिवानी और अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि, और तब यह हुआ! फिटनेस की जागरूकता के लिए मेरी बहन शिवानी और  मेरे द्वारा उठाए गए कदमो की सराहना के लिए ग्लोबल स्पा मैग्जीन और परिनीता शेट्टी का धन्यवाद।

बचपन से ही शिवानी ने मुझे स्कूल में हर चीज में हमेशा पछाड़ा और जो मुझे बिलकुल अच्छा नही लगता था लेकिन कुछ साल बीतने के बाद मुझे यह समझ आ गया था कि यह सब वो मुझे अपनी बेहतरीन य़ात्रा से प्रोत्साहित करने के लिए करती थीं।और आज मैं अपने शरीर और स्वास्थ जीवन से प्रेम करती हूं। आज हमारे लिए यहा एक बड़ा जश्न मनाने का दिन हैं क्योंकि हमने जीवन में पहली बार कोई पुरस्कार साथ में जीता हैं। गुड्डा!मै तुम्हे बहुत प्यार करती हूं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो अहाना आखिरी बार नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज कॉल माई एंजेटःबॉलीवुड में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आई थीं। वे रणबीर कपूर के साथ ऐक्शन ड्रामा फिल्म शमशेरा में अहम किरदार निभाते हुए नजर आयेंगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…