अपनी फिल्म “शहजादा” की तैयारियों में जुटे कार्तिक आर्यन…

अपनी फिल्म “शहजादा” की तैयारियों में जुटे कार्तिक आर्यन…

मुंबई, 04 दिसंबर। कार्तिक आर्यन एक तरफ जहां अपनी फिल्म “धमाका” को लेकर खूब वाहवाही लूट रहें हैं, वही दूसरी ओर वे अपनी एक और फिल्म “शहजादा” की तैयारियों में जुट गए हैं, जिसकी बारे में उन्होंने खुद बताया है।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे एक जिम में नजर आ रहें हैं। अपनी इस फोटो के साथ कार्तिक ने लिखा, “शहजादा…… प्रेप।”

यह खबर भी पढ़ें: आत्महत्या के लिए बदनाम है ये जंगल, जहां से आज तक कोई वापस नहीं आया

कार्तिक के इस पोस्ट से जाहिर होता है कि उन्होंने अपनी फिल्म शहजादा के लिए जिम में पसीना बहाना शुरू कर दिया है। कार्तिक अपने हर किरदार के लिए अपनी पूरी जी जान लगा देते हैं, तभी तो दर्शक भी इन्हें बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं।

बता दें कि कार्तिक इस समय लखनऊ में है और इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं इनकी शहजादी एक्ट्रेस कृति सेनन भी दिल्ली में है। हाल ही में कृति ने कार्तिक के साथ मस्ती करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जो दोनों के फैंस को बेहद पसंद आयीं थी।

यह खबर भी पढ़ें: भगवान शिव को भांग, धतूरा और बेलपत्र क्यों चढ़ाया जाता है? जानिए इसके पीछे की पौराणिक कथा

कृति और कार्तिक के अलावा इस फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। “शहजादा” को रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। रोहित धवन को “देसी बॉयज” और “ढिशूम” जैसी रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों को डायरेक्ट करने के लिए जाना जाता है।

इस अपकमिंग फिल्म को भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल प्रोड्यूस कर रहें हैं। फिल्म अगले साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…