कपिल सिब्बल ने RSS प्रमुख पर साधा निशाना

कपिल सिब्बल ने RSS प्रमुख पर साधा निशाना,

बॉर्डर पर सैनिकों की मौत पर पूछा ये सवाल

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत पर निशाना साधा है।कपिल सिब्बल ने मोहन भागवत को उनका फरवरी, 2018 में दिया गया बयान याद दिलाया,उनसे बॉर्डर की सुरक्षा को लेकर सवाल पूछा।

कपिल सिब्बल ने कहा कि पूंछ में भारतीय सेना के 9 जवान शहीद हो गए हैं।मोहन भागवत ने कहा था कि आरएसएस 3 दिन के अंदर बॉर्डर पर लड़ाई करने के लिए तैयारी कर सकती है,मोहन भागवत अब कहां हैं?

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट किया, ‘जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद बढ़ रहा है,पूंछ में अब तक भारतीय सेना के 9 जवान शहीद हो चुके हैं।मोहन भागवत ने फरवरी 2018 में एक बयान दिया था,

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट

असम राइफल्स ने भारत-म्यांमा सीमा के पास एनएससीएन-के (वाईए) के उग्रवादियों को पकड़ा

सेना को महीनों लगेंगे लेकिन आरएसएस 3 दिन में बॉर्डर पर लड़ाई के लिए तैयारी कर सकती है।समय आ गया है कि मोहन भागवत ने जो कहा था वो करके दिखाएं।

गौरतलब है कि इस वक्त कश्मीर में टारगेट किलिंग की जा रही है।जम्मू- कश्मीर में आतंकवाद का खूनी खेल जारी है,भारतीय सेना की कार्रवाई से आतंकवादी इतना बौखला गए हैं कि गैर कश्मीरियों,आम नागरिकों और खास कर हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं।

जान लें कि शनिवार को आतंकियों ने एक बार फिर दो अलग-अलग जगहों पर आम नागरिकों को गोलियों से भून दिया,इन लोगों की गलती बस इतनी थी कि ये पाकिस्तान या आतंकियों का सपोर्ट नहीं करते थे।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट

ग्रेसिम में मजदूर की मौत, पिता की मौत का इंसाफ मांगने धरने पर बैठी बेटियां