लेनदेन के झूठे आरोप से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या

लेनदेन के झूठे आरोप से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या

पलवल, 11 अक्टूबर। गदपुरी थाना क्षेत्र में रुपयों के लेन-देन के झूठे आरोप से तंग आकर एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस्तगासा पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी जंगशेर के अनुसार जनौली गांव निवासी बुद्धन ने अदालत में दायर इस्तगासा में कहा है कि उसका पुत्र सुमेर सिंह 12वीं पास था और आईटीआई का डिप्लोमा करने के बाद कंपनी में ठेकेदार के साथ काम करता था। गांव निवासी सतीश पिछले लंबे समय से सुमेर पर रुपयों के लेन-देन का झूठा आरोप लगा रहा था। जिसके लिए गांव में कई बार पंचायत भी हुई और आखिरी पंचायत गत 14 नवम्बर वर्ष 2020 को हई। उस पंचायत में सतीश ने कहा कि सुमेर पर उसके 32 लाख रुपये उधार है।

पीड़ित ने पंचायत के सामने सतीश से कहा कि वह अपने कर्जे के रुपयों का कोई लिखित सुबूत या कोई गवाह बताए। लेकिन सतीश ने कोई सुबूत व गवाह नहीं दिया। फिर भी पीड़ित ने पंचायत के सामने सतीश को साढ़े आठ लाख नकद दे दिए। उसके

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

प्रसपा के मंडल अध्यक्ष कासगंज पहुंचे

बाद भी सतीश सुमेर को तंग व परेशान करने लगा तथा उससे (सुमेर से) डेढ़ लाख रुपये और ले लिए। उसके बाद भी सतीश को सब्र नहीं आया और उसने सुमेर को परेशान करना बंद नहीं किया। जिससे परेशान होकर सुमेर सिंह ने गत दस अगस्त वर्ष 2021 की रात घर में छत के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या करने से पहले सुमेर ने अपनी मौत का करण व तमाम कहानी कमरे की दीवार व अलमारी के दरवाजे पर लिखी। जिसकी पुलिस ने वीडियोग्राफी भी कराई। पीड़ित का आरोप है कि शिकायत के बावजूद भी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित तमाम उच्चाधिकारियों को आरोपी के खिलाफ शिकायत दी, इसके बाद भी कुछ नहीं हुआ। जिसके बाद पीड़ित ने न्याय व आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया। पुलिस ने अदालत इस्तगासा के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

एक नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार, 35 लाख रुपये मूल्य के मादक पदार्थ बरामद