आर्यन से मिलने एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी

आर्यन से मिलने एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी…

मुंबई, 06 अक्टूबर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय ड्रग्स लेने के आरोप में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में हैं। इस बीच शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को एनसीबी के ऑफिस के बाहर देखा गा है। वह आर्यन से मुलाकात करने को आई थीं। हालांकि यह पता नहीं चला है कि उनकी आर्यन से मुलाकात हुई या नहीं और अगर हुई तो क्या बातचीत हुई।

पूजा जब एनसीबी ऑफिस से बाहर निकलीं तो उन्होंने किसी भी मीडिया के व्यक्ति से बात नहीं की और सीधे गाड़ी में बैठकर निकल गईं। पूजा के निकलने के तुरंत बाद एनसीबी के अधिकारियों को देखा गया जिन्होंने क्रूज शिप पर रेव पार्टी करने वाले अन्य आरोपियों को पकड़ा हुआ था।

बता दें कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेजा गया है। 7 अक्टूबर को इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां इनके वकील एक बार फिर जमानत के लिए अर्जी देंगे। एनसीबी ने आरोप लगाया है कि आर्यन के फोन में से कुछ वॉट्सऐप चैट्स मिली थीं जिनसे पता चलता है कि वह ड्रग डीलर्स के संपर्क में थे।

गौरतलब है कि एनसीबी ने शनिवार 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर छापेमारी कर 8 लोगों को हिरासत में लिया था जिसमें आर्यन खान भी शामिल थे। इस छापेमारी में एनसीबी को अन्य आरोपियों के पास से ड्रग्स भी बरामद हुआ था। हालांकि एजेंसी का कहना है कि उन्हें आर्यन के पास से कोई नशीला पदार्थ नहीं मिला है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट