एनसीबी का कोर्ट में दावा- इंटरनैशनल ड्रग रैकेट का हिस्सा हैं आर्यन, अरबाज और मुनमुन…

एनसीबी का कोर्ट में दावा- इंटरनैशनल ड्रग रैकेट का हिस्सा हैं आर्यन, अरबाज और मुनमुन…

मुंबई, 05 अक्टूबर। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को शाहरुख खान के बेटे आर्यन और उनके साथ गिरफ्तार किए गए मुनमुन धामेचा और अरबाज मर्चेंट की कस्टडी 7 अक्टूबर तक मिल गई है। एनसीबी ने इन सभी पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए हैं और कहा है कि इनके वॉट्सऐप चैट्स से काफी सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। कोर्ट ने कहा है कि अभी केस की जांच शुरूआती दौर में है इसलिए अभी एनसीबी को आरोपियों से और पूछताछ किए जाने की जरूरत है।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान एनसीबी ने दावा किया कि ड्रग सप्लायर और कंज्यूमर के नेक्सेस का भंडाफोड़ करना चाहते हैं। इसलिए वह सभी आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहते हैं। एजेंसी ने दावा किया कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट से बेहद चौंकाने वाली जानकारियां मिली है। एनसीबी ने कहा कि आर्यन, अरबाज और मुनमुन के वॉट्सऐप चैट इंटरनैशनल ड्रग ट्रैफिकिंग का इशारा करते हैं।

एनसीबी ने कहा है कि चैट में आर्यन ड्रग्स के लिए पेमेंट किए जाने पर बात कर रहे हैं जिसमें वह कोडवर्ड्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। एजेंसी ने कहा कि सभी आरोपियों के इंटरनैशनल ट्रांजैक्शंस की जांच किए जाने की जरूरत है। साथ ही कोर्ट को बताया कि उन्होंने जुहू इलाके से एक ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से काफी ड्रग्स भी बरामद हुआ है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट