झगड़े की सूचना पर मदद के लिए गई पुलिस टीम से मारपीट…

झगड़े की सूचना पर मदद के लिए गई पुलिस टीम से मारपीट…

एक सिपाही के कपड़े फाड़े…

फरीदाबाद, 04 अक्टूबर। फरीदाबाद के एनआईटी थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर चंदीला में झगड़े की सूचना पर मौके पर गई पुलिस टीम के साथ स्थानीय लोगों ने मारपीट की। आरोपियों ने पुलिस टीम के एक कर्मी के कपड़े भी फाड़ दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीसीआर पर तैनात एएसआई बिजेंद्र ने सेक्टर-21 डी पुलिस चौकी में दी शिकायत में बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि गांव फतेहपुर चंदीला सेक्टर-21 डी के विवेकानंद पार्क में कुछ लोग मारपीट व तोड़फोड़ कर रहे हैं। सूचना मिलते ही टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर दो युवक भाग गए। पुलिसकर्मियों ने दोनों का पीछा किया, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आए। आरोप है कि मौके पर मौजूद दो युवकों ने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई व गाली गलौज शुरू कर दी।

बिजेंद्र के मुताबिक एक युवक ने उनकी कमर में घूंसा मारा, जबकि दूसरे ने उन्हें कॉलर खींचते हुए वर्दी का बटन तोड़ दिया। इससे पहले की पुलिस टीम उन्हें पकड़ती आरोपी उन्हें गाली देकर भाग गए। मारपीट का यह मामला दो अक्तूबर रात करीब 10 बजे हुआ। रविवार को पुलिस टीम ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…