आरोपी बोला, शराब ठेकेदार को मारने के दो बार किए थे प्रयास

आरोपी बोला, शराब ठेकेदार को मारने के दो बार किए थे प्रयास

मुख्य आरोपी से एक पिस्टल तथा दो जिंदा कारतूस बरामद

फतेहाबाद/हरियाणा। गांव गोरखपुर में शराब ठेकेदार पर 27 मई की देर रात को हत्या प्रयास के मामले में मुख्य आरोपी विक्रम भांभू से पुलिस ने 30 बोर का एक पिस्टल तथा दो जिंदा कारतूस चौधरीवास के टोल प्लाजा के निकट एक पंजाबी होटल के पीछे से जमीन से बरामद किया है।

आरोपी विक्रम भांभू ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि गांव बैजलपुर में शराब ठेका वह लेना चाहता था। राजकुमार उर्फ राजा फोगाट ने 20 लाख रुपए अधिक उपरोक्त बोली लगाई दी थी। जिसके चलते उसे ठिकाने लगाने के उद्देश्य से हमला किया गया था। हमले में जींद के गांव सामलो निवासी अमन मलिक भी सहयोगी था। इसलिए ठेकेदार राजा को मारने के लिए एक के बाद एक दो हमले किए थे, मगर वह दोनों बार ही बच गया। पुलिस ने भांभू गैंग के सरगना विक्रम भांभू को राजस्थान के सीकर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया हुआ था। उसको दो दिन के पुलिस रिमांड अवधि समाप्त होने के कारण शनिवार की देर शाम को न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

*अस्पताल के वार्ड में भर्ती युवती से बाथरूम में रेप, आरोपी मौके से गिरफ्तार*

पुलिस रिमांड के दौरान विक्रम भांभू ने कबूल किया कि शराब ठेका ना मिलने के कारण राजकुमार उर्फ राजा ठेकेदार के साथ उसकी रंजिश चल रही थी। इसके चलते गत 27 मई की देर शाम करीब 8 बजे गोरखपुर के शराब ठेकेदार पर फायरिंग करके जानलेवा हमला किया था। ठेकेदार को गोली छाती में सीधी मारी थी मगर जेब में मोबाइल फोन के कारण उसकी जान बच गई। हमले के बाद विक्रम भांभू व अमन मलिक चौधरीवास टोल प्लाजा के नजदीक एक पंजाबी होटल पर जा कर रुक गए थे। जहां पर हमले में इस्तेमाल किया गया 30 बोर का पिस्टल व दो जिंदा कारतूस होटल के पीछे पॉलिथीन में डालकर जमीन में दबा दिया था, जिसको पुलिस शनिवार को बरामद कर लिया है।

बता दें कि गांव गोरखपुर में 27 मई की रात को ठेकेदार राजकुमार उर्फ राजा फोगाट पर जानलेवा हमला दिया था। पुलिस ने ठेकेदार की शिकायत पर आरोपी विक्रम भांभू व उसके दोस्त रमनदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। थानाध्यक्ष कपिल कुमार सिहाग ने बताया कि प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए विक्रम भांभू का दो दिन का पुलिस रिमांड समाप्त होने के कारण न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

युवती के साथ उसी के मंगेतर ने ही नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म किया…