टी20 विश्व कप: भारतीय टीम प्रबंधन के सामने पांड्या के फिटनेस को लेकर समस्या…

टी20 विश्व कप: भारतीय टीम प्रबंधन के सामने पांड्या के फिटनेस को लेकर समस्या…

नई दिल्ली, 28 सितम्बर (आईएएनएस)। आईसीसी टी20 विश्व कप अगले महीने से ओमान ओर यूएई में शुरु होने जा रहा है। विशेषज्ञों के अनुसार भारत टूर्नामेंट जीतने का प्रबल दावेदार है। इसी बीच भारतीय टीम के समझ हार्दिक पांड्या के फिटनेस को लेकर समस्या आ खड़ी हुई है।

भारत ने 17 अक्टुबर से शुरु हो रहे टी20 विश्व कप के लिए टीम की धोषणा कर दी है। चयन समिती के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने कहा था कि पांड्या पूरी तरह से फिट है और वह विश्व कप में अपने कोटे के पूरे चार ओवर गेंदबाजी करेंगे।

हालाकि 27 वर्षीय पांड्या ने आइपीएल के यूएई चरण के पहले दो मैच नहीं खेले। रविवार को उन्हें रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ खेलने का मैका मिला, पर उन्होंने गेंदबाजी नहीं की जिसके बाद उनके फिटनेस पर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं।

पूर्व खिलाड़ी सबा करीम ने कहा था कि अगर वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं तो उन्हें टी 20 विश्व कप के टीम में शामिल क्यों किया गया?

र्पिोटस के अनुसार ऑलराउंडर पांड्या को उनके फिटनेस के चलते विश्व कम टीम से बाहर निकाला जा सकता है।

क्रिकेट एडिक्टर के मुताबिक टीमों के पास अपनी टीम बदलने के लिए 10 अक्टूबर तक का समय है। इसलिए, यदि हार्दिक कप्तान के लिए चार ओवर प्रदान करने में असमर्थ है, तो प्रबंधन शार्दुल ठाकुर या श्रेयस अय्यर को लाने की संभावना है। दोनों को भारत के रिजर्व में शामिल किया गया है ।

इस बीच सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि ऐसा करना मुश्किल होगा लेकिन उनकी फिटनेस पर नजर रखी जा रही है और बीसीसीआई कोई जोखिम नहीं लेना चाहेगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट