नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से जनमानस की सेवा का सिलसिला जारी…

नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से जनमानस की सेवा का सिलसिला जारी…

विनायक ग्रामोद्योग संस्थान की ओर से “स्वास्थ्य जांच डिस्काउंट कार्ड” का शुभारंभ…

लखनऊ। विनायक ग्रामोद्योग संस्थान लखनऊ में विगत 12 वर्षों से निरंतर निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करने वाली बड़ी संस्था बन चुकी है, जहाँ एक तरफ संस्था ने लखनऊ में लाखों जनमानस की निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से सेवा की है वहीं दिन प्रतिदिन डॉक्टर संस्था के कार्य से प्रभावित होकर अपनी चिकित्सकीय सेवाएं देते है। यह दावा है विधायक ग्रामोद्योग संस्थान के अध्यक्ष शैलेंद्र श्रीवास्तव का। उन्होने बताया कि आम जनमानस से जुड़ाव होने के कारण संस्था ने निर्णय लिया है कि अब सिर्फ निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से ही नही बल्कि लखनऊवासियों को जब भी चिकित्सकीय सेवाओं की जरूरत पड़ेगी तो संस्था हमेशा उनके साथ खड़ी रहेगी।
इसी सेवा कार्य के अंतर्गत विनायक ग्रामोद्योग संस्थान की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर शुक्रवार को महापौर संयुक्ता भाटिया ने निरालानगर स्थित जे.सी. गेस्ट हाऊस में स्वास्थ्य जांच डिस्काउंट कार्ड का शुभारंभ किया। इस अवसर पर डॉक्टर सूर्यकांत, डॉक्टर उमंग खन्ना, आर्य प्रतिनिधि सभा के प्रधान देवेंद्र वर्मा, उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार महेंद्र भीष्म, फैमिली प्लानिंग एसोसिएशन के शाखा प्रबंधक कमाल रिजवी, भाजपा की महानगर मंत्री अनिता सिंह, लखनऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जीएन शुक्ला, गोपेश्वर गऊशाला मलिहाबाद के अभिषेक गुप्ता, गौ संवर्धन प्रमुख अवध छेत्र उमाकांत, फेसबुक लाइव के साथ कार्यक्रम में स्वयं उपस्थित हुए, जिसमें कई पत्रकार भी उपस्थित रहे एवं अधिवक्ता समाज से दर्जनों अधिवक्ता व समाजसेवी उपस्थित हुए।
सहयोगी संस्था जे.सी. फाउंडेशन के चैयरमैन अभिषेक अग्रवाल ने कार्यक्रम को सफल बनाने में विशेष सहयोग प्रदान किया। प्रभात फाउंडेशन व अनन्या फाउंडेशन ने भी सहयोग किया। संस्थान के अध्यक्ष शैलेंद्र श्रीवास्तव एवं उपाध्यक्ष शिखा सिंह ने कार्यक्रम को सफल बनाने में विशेष सहयोग व योगदान देने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,