पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

मेरठ, 31 अगस्त। जानी थाना क्षेत्र के बाफर गांव में मंगलवार को बदमाशों ने घर में बैठे पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे को गोली मार दी। घायल ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि रंजिश में ही यह हत्या हुई है। मृतक कुछ समय पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था।

बाफ़र गांव में मंगलवार को पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजवीरी सिंह का पुत्र विकेंद्र उर्फ गौरी अपने घर में बैठकर चाय पी रहा था। इतने में ही दो युवक विकेंद्र के पास पहुंचे और बात करने लगे। विकेंद्र ने दोनों को चाय पिलाई। इसके बाद दोनों युवकों ने विकेंद्र के सीने में गोली मार दी और फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने बदमाशों का पीछा किया।

इस दौरान खुद को घिरता हुआ देखकर बदमाश बाइक छोड़कर पैदल ही फरार हो गए। घायल विकेंद्र को परिजनों ने मेरठ के केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार, इंस्पेक्टर जानी संजय वर्मा मौके पर पहुंचे। विकेंद्र तीन साल पहले गांव में हुई एक हत्या में आरोपित है और कुछ समय पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था।

एसएसपी का कहना है कि आपसी रंजिश में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुअी है। जल्दी ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस की 03 टीम बनाकर छानबीन शुरू कराई गई है।