अज्ञात बदमाशों ने दरोगा के पिता की गोली मारकर की हत्या…

अज्ञात बदमाशों ने दरोगा के पिता की गोली मारकर की हत्या…

लखनऊ। माल थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात को अज्ञात बदमाशों ने दरोगा के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। बुधवार की सुबह पुलिस पूछताछ में परिजनों ने किसी से भी रंजिश की बात से इंकार किया है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

माल के अटारी गांव में रहने वाला तेज नारायण उर्फ तेजा (62) गांव में आटा चक्की का कारखाना है। उनके बड़ा बेटा द्रवेश अयोध्या में दारोगा हैं। परिजनों की मुताबिक, मंगलवार देर रात को खाना-पीना खाने के बाद तेजा बरामदे में सो रहे थे। देर रात को गोली की आवाज सुनकर उनका बेटा प्रवेश और अन्य परिजन बाहर निकले तो देखा कि चारपाई पर खून से लथपथ हालत में तेजा पड़े थे। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। बेटे ने पड़ोसियों की मदद से पिता को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में तेजा ने दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी पर थाना प्रभारी राम सिंह यादव व पुलिस बल के साथ पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण कर परिवार से पूछताछ की। बेटे प्रवेश की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थानाप्रभारी ने बताया कि तेजा के परिवारीजन ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। फिलहाल रुपयों के लेनदेन समेत अन्य कई बिंदुओं पर हत्याकांड की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…