आनर किलिंगः पिता ने बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर शव नदी में फेंके…

आनर किलिंगः पिता ने बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर शव नदी में फेंके…

पुलिस गोताखोरों के साथ शवों को बरामद करने में जुटी, पांच पर रिपोर्ट दर्ज…

फिरोजाबाद। थाना सिरसागंज क्षेत्र अन्तर्गत ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। जहां पिता ने बेटी और एक युवक की हत्या कर दोनों के शवों को यमुना में फेंक दिया। पुलिस अब आगरा से बुलाये गये पीएसी के गोताखोरों के साथ शवों की तलाश कर रही है। पुलिस ने युवती के पिता समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव जहांगीरपुर निवासी एक युवक और एक युवती 31 जुलाई को अचानक लापता हो गये थे। पुलिस के अनुसार लड़की के परिजनों ने इन्हें कहीं से खोज निकाला और 10 अगस्त को घर ले आए। इसके बाद इसी दिन दोनों की हत्या कर दी गई और शवों को नसीरपुर थाना क्षेत्र में बटेश्वर वाली रास्ता पर बने पुल से यमुना नदी में फेंक दिया गया। इस मामले में एक मोड़ तब आया जब युवक के परिजनों ने उसकी गमशुदगी दर्ज करायी। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने जव संदेह के आधार पर लड़की के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो लड़की के पिता ने बताया कि उसने ही युवक व बेटी की हत्या करने के बाद दोनों के शवों को यमुना नदी में फेंक दिया है।

सिरसागंज के सीओ कमलेश कुमार ने बताया कि घटना में पांच लोगों के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने का केस दर्ज कराया गया है। आरोपियों में लड़की के पिता, उसके चाचा और पिता के साथी है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। शवों को बरामद करने के प्रयास किये जा रहे है। आगरा से पीएसी के गोताखोर बुलाये गए हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…