पुलिस ने हमला करने वाले 25 नशेड़ियों के खिलाफ की कार्रवाई…

पुलिस ने हमला करने वाले 25 नशेड़ियों के खिलाफ की कार्रवाई…

दो मुकदमे दर्ज कर छह काे किया गिरफ्तार…

बरेली, 17 अगस्त। गाली गलौज की सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज और सिपाही पर हुए हमले के मामले में इस्लामनगर थाने में दो मुकदमे दर्ज किए गए है। पहला मुकदमा कलाबाज की तहरीर पर पांच नशेड़ियों के खिलाफ दर्ज किया है। जबकि दूसरा मुकदमा चौकी इंचार्ज की तहीरर पर दर्ज किया गया है। इसमें 12 नामजद व 12 अज्ञात शामिल किए गए है। पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी तस्दीक वीडियो से की जा रही है।

थाना क्षेत्र के कस्बा नूरपुर पिनौनी के रहने वाले बल्लू कलाबाज के स्वजन डेरा तंबू लगाकर रह रहे है। उनके डेरा तंबू के समीप ही नशेड़ियों ने अपना अड्डा बना रखा है। जहां शराब के साथ जुुआ का फड़ सजता है। सोमवार रात नशेड़ियों का गुट शराब पीकर बल्लू और उसके स्वजन से गाली गलौज कर रहे थे। बल्लू ने इसकी सूचना नौगवां चौकी इंचार्ज चंद्रपाल सिंह को दी थी। जानकारी मिलने पर चौकी इंचार्ज सिपाही फारूख के साथ मौके पर पहुंचे थे।

यहां उन्होंने नशेड़ियों को फटकार दिया था। जिस पर नशेड़ी उल्टा चौकी इंचार्ज और सिपाही पर हमलावर हो गए। नशेड़ियों ने सिपाही और दारोगा को घेरकर मारना पीटना शुरू कर दिया। इस बीच चौकी इंचार्ज की सूचना पर चौकी से और पुलिस टीम आ गई। पुलिस ने दौड़ाकर छह आरोपितों को पकड़ लिया था। जबकि अन्य आरोपित मौके से फरार होने में सफल हो गए। देर रात ही इंस्पेक्टर बच्चू सिंह ने कलाबाज बल्लू की तहरीर पर आरोपित नरेश डीलर पुत्र शेर सिंह, कुंवरपाल पुत्र नरेश, मुन्ना लाल, सुनील पुत्र राजाराम और सत्यप्रकाश पुत्र चंद्रपाल के खिला मुकदमा दर्ज कराया।

इसके अलावा चौकी इंचार्ज चंद्रपाल सिंह की तहरीर पर नरेश, कुंवरपाल, पिंटू, मुकेश, मदन, सत्यप्रकाश, अमित, हरप्रसाद, रितिक, गंगा, अजय, पप्पू और सुनील समेत 13 नामजद और 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इस संबंध में इंस्पेक्टर बच्चू सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए गए है। छह आरोपित हिरासत में है। वीडियो से इनके चेहरे तस्दीक किए जा रहे है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…