घर में घुसकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास…

घर में घुसकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास…

पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट…

बरेली। बरेली के रिठौरा क्षेत्र में घर में घुसकर गांव के ही तीन लोगों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया।महिला के विरोध करने पर तीनों ने उसके साथ मारपीट की।इसके बाद भाग गए।बाद में महिला पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए चौकी गई, लेकिन वहां पुलिस वालों ने कार्रवाई करने के बजाय महिला को टरका दिया।सोमवार को महिला हाफिजगंज थाने पहुंची, जहां पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना हाफिजगंज के चौकी सेंथल क्षेत्र की रहने वाली महिला ने दर्ज करवायी रिपोर्ट में कहा है कि पास के ही इरफान, इंतकाम, गुडडू उस पर काफी दिन से बुरी नजर रखते है। घर से निकलने पर अश्लील इशारे करते है। 26 जुलाई को उसका पति दुकान पर चला गया तभी उसे अकेली देखकर तीनोंं घर में घुस आये और अंदर से दरवाजे की कुण्डी बंदकर तीनोंं ने उसे पकड़़ लिया। फिर उठाकर कमरे में ले गये जहां उसके के साथ छेड़़छाड़़ कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

चीखने चिल्लाने की आवाज पर आसपास के लोग आये तो उन्होने उसे बचाया जिसके बाद वह सेंथल पुलिस चौकी पर शिकायत करने गयी तो पुलिस ने उसे टरका दिया। सेंथल पुलिस ने एक न सुनी। सोमवार को हाफिजगंज पुलिस ने महिला की तहरीर पर इरफान,इंतकाम व गुडडू के खिलाफ विभिन्न धाराओ में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

एक दूसरे मामले में महिला को अकेला देख जेठ ने घर में घुसकर छेड़़छाड़़ की। महिला की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी जेठ को हिरासत में ले लिया है।थाना हाफिजगंज के गांव की रहने वाली महिला ने दर्ज करवायी रिपोर्ट में बताया कि उसका पति नौकरी पर गया था।वह अकेली थी ।उसका चचेरा जेठ ओमकार रात में घुस आया और उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा और हाथ पकडकर बुरी नियत से कमरे में ले जाने लगा। महिला ने चीखपुकार मचाया तो उसको गालियां देते हुए मारपीट की। महिला की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…