यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी पर बलात्कार का आरोप…

यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी पर बलात्कार का आरोप…

वकीलों के साथ सहादतगंज थाने पहुंची पीड़िता 👆

पुलिस से न्याय की फरियाद करती पीड़िता व पति 👆

पीड़िता का पति: मुझे नंगा करके पीटा गया 👆

मो. फुरकान खान: बलात्कारी को बचा रही है पुलिस 👆

  वसीम रिजवी: बलात्कार का गंभीर आरोप 👆

ड्राइवर की पत्नी ने वकीलों के साथ थाने पहुंचकर लगाई न्याय की गुहार…

पति को बाहर भेजकर पांच महीने से कर रहे थे रेप: पति को नंगा कर पीटा, घर खाली कराकर निकाला…

पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट, वकीलों में भारी रोष…

लखनऊ। यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के बहुचर्चित पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी पर उनके ही ड्राइवर की पत्नी ने अपने साथ बलात्कार और पति को नंगा कर पीटे जाने तथा विरोध किए जाने पर रातों-रात घर खाली कराए जाने का आरोप लगाया है।
पुरानी सब्जी मंडी चौक निवासी पीड़िता ने आज दिन में अपने पति, बच्चे एवं एडवोकेट मो. फुरकान खान व अन्य वकीलों के साथ सहादतगंज थाने जाकर पुलिस से लिखित शिकायत की। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति वसीम रिजवी के यहां ड्राइवर था। पिछले करीब 5 महीने से वसीम उसके पति को अक्सर शहर से बाहर भेजकर उसके साथ रेप करते थे, जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो उसने अपने पति को इसकी जानकारी दी। पति ने जब वसीम से विरोध जताया तो उसको नंगा कर पीटा गया तथा मोबाइल से वीडियो भी बनाया गया और घर खाली कराकर धमकी दी गई है कि मोहल्ले में दिखाई पड़े तो जान से मार देंगे।
पति ने मीडिया को बताया कि उसे 11 तारीख को पत्नी से इसकी जानकारी हुई। उसने कहा कि वसीम रिजवी का यही काम है, वह औरतों के साथ गलत काम करके उनकी फिल्म बनाता है। पुलिस ने पीड़िता की अप्लीकेशन लेकर जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है। वकीलों में इस बात को लेकर काफी रोष है कि सहादतगंज पुलिस बलात्कार जैसे जघन्य मामले में एफआईआर न दर्ज कर जांच की बात कहकर वसीम रिजवी को बचा रही है।

वहीं वसीम रिज़्वी का कहना है कि दुश्मनों से मिलकर मेरी हत्या कराना चाहता था ड्राइवर सलमान। बलात्कार का आरोप लगने के बाद बोले वसीम रिजवी- इसीलिए नौकरी से निकाल घर खाली करा लिया।पुलिस जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

संवाददाता मतीन अहमद की रिपोर्ट, , ,