दिन में भण्डारा और रात में बार बालाओं का डांस, एफआईआर दर्ज…

दिन में भण्डारा और रात में बार बालाओं का डांस, एफआईआर दर्ज…

  बार बालाओं ने रात भर खूब लगाए ठुमके 👆

युवक की हत्या के बाद मौके पर जांच करती हुई पुलिस 👆   

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की गला दबाकर हत्या, शव खेत में फेंक दिया…

उन्नाव। जनपद के ब्लाक आसोहा में कल रात कुछ लोगों ने बगैर अनुमति के भक्ति की आड़ में फूहड़ता वाले कार्य्रकम का आयोजन किया, जिसमें बार बालाओं के डांस का लोगों ने खूब मज़ा लिया। आज दिन में इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सीओ के अनुसार जांच के बाद दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कि कल दिन में असोहा में बड़े मंगल के अवसर पर दिन में तो भंडारा हुआ पर रात में कुछ लोगों द्वारा नर्तकियों को बुलाकर डांस कार्यक्रम कराया गया।
उधर जिले की पुरवा कोतवाली के खुड़ी गांव प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की युवती के परिजनों ने हत्या कर दी। गला दबाकर हत्या के बाद युवक का शव गांव बाहर खेत में फेंक दिया गया, आज दिन में शव देख इलाके में हड़कंप मच गया। विशुनपुर गांव के रहने वाले शिव कुमार उर्फ कल्लू (20 वर्षीय) शहर के दही चौकी औद्योगिक क्षेत्र में दुकान चलाता था। मंगलवार देर रात वह खुड़ी गांव में एक युवती से मिलने के लिए गया था। ग्रामीणों के मुताबिक युवती के परिजनों को घटना की जानकारी होने पर उन लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।
सुबह घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच-पड़ताल शुरू की। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पत्रकार रिपुदमन शुक्ला की रिपोर्ट , ,